मायावती ने कांग्रेस पर किया हमला - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

मायावती ने कांग्रेस पर किया हमला

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की बुलाई बैठक का बहिष्कार किया। पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने ट्विट करके इस बहिष्कार की वजह बताई है और साथ ही कांग्रेस पार्टी के ऊपर तीखा हमला भी किया है। उन्होंने कांग्रेस पर विश्वासघात का आरोप लगाया है। मायावती ने राजस्थान में अपनी पार्टी के विधायकों को कांग्रेस में शामिल कराने के लिए कांग्रेस की आलोचना की।

मायावती ने एक के बाद एक तीन ट्विट किए। इसमें उन्होंने लिखा- जैसा कि विदित है कि राजस्थान में कांग्रेसी सरकार को बीएसपी का बाहर से समर्थन दिए जाने पर भी, इन्होंने दूसरी बार वहां बीएसपी के विधायकों को तोड़ कर उन्हें अपनी पार्टी में शामिल करा लिया है। यह पूर्णतयाः विश्वासघाती है। ऐसे में कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्ष की बुलाई गई बैठक में बीएसपी का शामिल होना, यह राजस्थान में पार्टी के लोगों का मनोबल गिराने वाला होगा। इसलिए बीएसपी इनकी इस बैठक में शामिल नहीं होगी।

गौरतलब है कि नागरिकता कानून, एनसीआर और जेएनयू के मुद्दे पर सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने विपक्ष की बैठक बुलाई थी लेकिन बसपा सुप्रीमो मायावती ने इस बैठक में जाने से इनकार कर दिया है और ट्विटर इस फैसले के पीछे की वजह भी बताई। इसके साथ ही मायावती ने यह भी कहा कि वैसे भी बसपा सीएए, एनआरसी आदि के विरोध में है। उन्होंने केंद्र सरकार से इसे वापस लेने की अपील भी की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *