प्रधानमंत्री के इशारे पर गांधी परिवार पर टिप्पणी: कांग्रेस - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

प्रधानमंत्री के इशारे पर गांधी परिवार पर टिप्पणी: कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने भाजपा की सहयोगी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के नेता हनुमान बेनीवाल द्वारा लोकसभा में सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी के बारे में विवादित टिप्पणी करने को लेकर आज आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर यह टिप्पणी की गई है।

पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने यह भी कहा कि बेनीवाल की टिप्पणी के लिए प्रधानमंत्री को माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने एक बयान में दावा किया, हनुमान बेनीवाल अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं, लेकिन वह इस साजिश के सूत्रधार नहीं हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष और देश के लोगों के खिलाफ गोली मारो, गाली दो अभियान’ की शुरुआत की। जब कोई दिल्ली हिंसा पर प्रधानमंत्री और भाजपा सरकार से जवाबदेही की मांग करता है तो गाली और गोली की धमकी से जवाब दिया जाता है। सुरजेवाला ने कहा, मोदी जी, यह लोकतंत्र नहीं है, यह पूरी तरह तानाशाही है। आपको गांधी-नेहरू परिवार के खिलाफ फोबिया है।

यह हनुमान बेनीवाल के उस टिप्पणी में भी दिखता है जो आपके इशारे पर की गई है। हम भाजपा के इस रुख की निंदा करते हैं और प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि आप माफी मांगिए और अपने गृह मंत्री को दिल्ली दंगों के लिए जवाबदेह ठहराइए। लोकसभा में आज देश में कोरोना वायरस से उत्पन्न स्थिति पर सुझाव रखते हुए बेनीवाल ने गांधी परिवार को लेकर एक विवादास्पद बयान दे दिया, जिस पर कांग्रेस सदस्यों ने भारी हंगामा किया।

बेनीवाल ने ‘इटली और कोरोना वायरस’ को जोड़ते हुए गांधी परिवार को लेकर एक ‘विवादास्पद बयान’ दिया जिस पर कांग्रेस के सदस्य उग्र होते हुए आसन के समीप आ गये और बेनीवाल की बात का विरोध किया। कुछ कांग्रेस सांसदों ने कागज और प्लेकार्ड फाड़कर भी उछाले जिनके टुकड़े आसन के पास आकर गिरे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *