nayaindia टुकड़े टुकड़े गैंग को सबक जरूरी: शाह - Naya India
kishori-yojna
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

टुकड़े टुकड़े गैंग को सबक जरूरी: शाह

नई दिल्ली। कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रदर्शनकारियों को धमकी दी थी और अब केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने प्रदर्शनकारियों को लक्ष्य करके कहा है कि दिल्ली के टुकड़े-टुकड़े गैंग को सबक सिखाना जरूरी था। नागरिकता कानून के विरोध में दिल्ली में हुए प्रदर्शनों की ओर इशारा करते हुए अमित शाह ने कहा कि विपक्ष ने लोगों को गुमराह कर दिल्ली की शांति भंग की।

अमित शाह ने गुरुवार को विपक्ष पर संशोधित नागरिकता कानून, सीएए पर भ्रम फैलाने और जनता को गुमराह कर राष्ट्रीय राजधानी में शांति का माहौल बिगाड़ने का आरोप लगाया। दिल्ली विकास प्राधिकरण, डीडीए की ओर से आयोजित एक कार्यक्रम में शाह ने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार का समय समाप्त हो गया है और राष्ट्रीय राजधानी में अगली सरकार भाजपा बनाएगी।

सीएए के विरोध में हुए प्रदर्शनों का हवाला देते हुए अमित शाह ने विपक्ष और प्रदर्शनकारियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा- कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्ष ने संशोधित नागरिकता कानून पर भ्रम फैलाया। सीएए पर लोगों को गुमराह करके विपक्ष ने दिल्ली के शांतिपूर्ण माहौल को बिगाड़ दिया। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि दिल्ली के टुकड़े टुकड़े गैंग को सबक सिखाया जाना जरूरी था।

शाह ने दिल्ली के कड़कड़डूमा में डीडीए ईस्ट दिल्ली हब के उद्घाटन समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जमकर हमला बोला। शाह ने कहा- करीब 60 महीने होने को आए हैं केजरीवाल जी को मुख्यमंत्री बने, आज से पहले ये सारे वादे पूरे क्यों नहीं किए। अभी भी ये वादे पूरे नहीं होने वाले हैं, सिर्फ विज्ञापन देकर ये लोगों को झांसा दे रहे हैं। केजरीवाल पर हमला करते हुए शाह ने कहा- इन्होंने जीवन में सिर्फ विरोध करने और धरना देने का काम किया है। केजरीवाल जी ने प्रधानमंत्री आवास योजना का फायदा गरीब लोगों को इसलिए नहीं पहुंचाया, क्योंकि उस योजना के आगे प्रधानमंत्री नाम जुड़ा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

two − two =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
केंद्र में 9.79 लाख पद खाली हैं
केंद्र में 9.79 लाख पद खाली हैं