नीतीश ने केजरीवाल पर किया हमला - Naya India
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 | समाचार मुख्य| नया इंडिया|

नीतीश ने केजरीवाल पर किया हमला

नई दिल्ली। बिहार के मुख्यमंत्री और जनता दल यू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने दिल्ली की दो विधानसभा सीटों पर रविवार पर चुनावी सभा की। बुराड़ी और संगम विहार में, जहां भाजपा के साथ गठबंधन में जदयू के उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं, वहां नीतीश की सभा हुई। नीतीश ने अपनी चुनावी सभा में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर जम कर निशाना साधा और कहा कि उन्होंने कोई काम नहीं किया है, सिर्फ बातें की हैं। गौरतलब है कि नीतीश के करीबी रहे चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए काम कर रहे हैं।

बहरहाल, चुनावी सभा में नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार की जम कर तारीफ की। उन्होंने कहा कि दिल्ली की 1796 अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित कर पीएम मोदी ने लोगों को बड़ी राहत दी। नीतीश कुमार ने कहा कि केंद्र सरकार का बजट आम लोगों के हित में है। केजरीवाल पर निशाना साधते हुए नीतीश ने कहा- दिल्ली की सरकार ने क्या किया, यहां तो कुछ नहीं हुआ। उन्होंने कहा- 2005 में जब बिहार में एनडीए को मौका दिया तो हमने सड़क बिजली के क्षेत्र में काम किया। दिल्ली में न तो पानी ठीक है न बिजली। बिहार में 2018 में हर घर मे बिजली पहुंचा दिया।

नीतीश कुमार ने कहा- हमारे बिहार के बहुत लोग यहां हैं हमने बस की सेवा शुरू की। हमने यहां की सरकार से अनुमति मांगी। अनुमति नहीं मिली। पटना से जो बस चलती है वो गाजियाबाद तक आती है, वहां से अन्य प्रकार से यहां तक आना पड़ता है। आप सरकार की आलोचना करते हुए नीतीश ने कहा कि केजरीवाल ने कहा था कि बिहार के लोग पांच सौ लेकर आते हैं और पांच लाख का इलाज करा कर चले जाते हैं।

नीतीश ने कहा- एनडीए सरकार दिल्ली में बनी तो दिल्ली आदर्श बनेगा। आप सरकार ने दिल्ली की जनता के लिए कोई काम नहीं किया। कुछ लोग केवल जुबान चलाते हैं। काम नहीं करते हैं। संगम विहार में नीतीश कुमार की सभा में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा और लोजपा के चिराग पासवान के साथ साथ बिहार के जदयू नेता संजय झा, जय कुमार सिंह, शैलेंद्र प्रताप सिंह, रणधीर सिंह आदि मौजूद थे।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Corona Crisis : तो क्या अब नपुंसक बना रहा है ओमिक्रॉन…
Corona Crisis : तो क्या अब नपुंसक बना रहा है ओमिक्रॉन…