तृणमूल विधायक भाजपा में शामिल - Naya India
देश | पश्चिम बंगाल | समाचार मुख्य| नया इंडिया|

तृणमूल विधायक भाजपा में शामिल

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के विधायकों के पाला बदलने का सिलसिला जारी है। पार्टी के एक और विधायक ने भाजपा का दामन थाम लिया है। तृणमूल कांग्रेस छोड़ने के एक दिन बाद ही डायमंड हार्बर से पार्टी के विधायक दीपक हलदर भाजपा में शामिल हो गए। दो बार के विधायक हलदर पश्चिम बंगाल के दक्षिणी 24 परगना जिले में एक जनसभा में तृणमूल के कई दूसरे नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ भाजपा में शामिल हुए। उनका चुनाव क्षेत्र, डायमंड हार्बर के सांसद अभिषेक बनर्जी के लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है।

हलदर ने तृणमूल कांग्रेस के नेतृत्व पर लोगों के लिए उन्हें काम नहीं करने देने का आरोप लगाते हुए सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ी है। वे हाल ही में ममता बनर्जी की एक जनसभा में नहीं पहुंचे थे। इससे बाद ही उनके पार्टी छोड़ने के बारे में अटकलें लगने लगी थीं। बहरहाल, इससे पहले कुछ दिन पहले ही ममता सरकार से इस्तीफा देने वाले पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी और पार्टी की विधायक वैशाली डालमिया सहित कई नेता दिल्ली जाकर अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए थे।

बहरहाल, दीपक हलदर ने भाजपा नेता मुकुल रॉय और शुभेंदु अधिकारी की मौजूदगी में भाजपा का दामन थामा। गौरतलब है कि बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी में पिछले कई दिनों से भगदड़ मची हुई है। पिछले 46 दिन में पार्टी के 11 नेता भाजपा में शामिल हुए हैं। 19 दिसंबर को शुभेंदु अधिकारी के साथ तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुनील मंडल सहित अलग-अलग पार्टियों के 10 विधायकों के भाजपा में शामिल होने के बाद तृणमूल कांग्रेस छोड़ कर नेताओं के भाजपा में शामिल होने का सिलसिला तेज हो गया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
Afghanistan की ये खूबसूरत बाला बॉलीवुड में बिखेर चुकी हैं जलवा, Salman Khan  ने किया था लॉन्च
Afghanistan की ये खूबसूरत बाला बॉलीवुड में बिखेर चुकी हैं जलवा, Salman Khan  ने किया था लॉन्च