Corona के गहराते संकट से मजबूर होकर Congress leader राहुल गांधी को PM को फिर लिखना पड़ा पत्र

Must Read

New Delhi। Congress के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने PM नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि महामारी के कारण देश गहरे संकट में पहुंच गया है इसलिए सभी पक्षों को साथ लेकर कोरोना से निपटने की रणनीति पर विचार किया जाना चाहिए। गांधी ने आज (शुक्रवार को) PM को लिखे पत्र में कहा कि Corona ने देश को गंभीर संकट में डाल दिया है। हम सब मिलकर इस महासंकट से निपट सकते हैं इसलिए सभी पक्षों को विश्वास में लेकर यह लड़ाई लड़नी होगी और उन्हें विश्वास है कि मिलकर लड़ने से Corona पर जीत हासिल की जा सकेगी।

Congress नेता ने सोशल मीडिया Instagram पर एक संदेश में मोदी को लिखे पत्र का हवाला देते हुए कहा कि महामारी से उत्पन्न भयावह स्थिति और सरकार की इससे निपटने की कोई रणनीति नहीं होने के कारण उन्हें दोबारा PM को पत्र लिखने को मजबूर होना पड़ा। उन्होंने उम्मीद जताई कि PM उनके सुझाव पर सकारात्मक रूप से विचार करेंगे इस अभूतपूर्व संकट में देश की जनता ही उनकी प्राथमिकता होगी। उन्होंने मोदी से आग्रह किया कि वह अपनी क्षमता का इस्तेमाल कर पीड़ितों को राहत देने के लिए काम करेंगे।

गांधी ने कहा कि दुनिया की कुल आबादी का हर छठा आदमी भारत में रहता है इसलिए अपने लोगों की सुरक्षा के लिए वैज्ञानिक तरीके से महामारी के समाधान का प्रयास हो और और वायरस की सभी रूपों से निपटने के लिए vaccine को और प्रभावी बनाया जाए। उन्होंने कहा कि Corona से लोगो को बचाने के लिए देश में व्यापक स्तर पर और तेजी से सभी का टीकाकरण किया जाना चाहिए और Corona महामारी से निपटने की रणनीति को लेकर पारदर्शी और ठोस तरीका अपनाया जाना चाहिए।

Congress नेता ने कहा कि मौजूदा संकट गरीबों और मजदूरों के लिए अत्यधिक पीड़ा जनक है इसलिए इन वर्गों के लोगों को वित्तीय सहायता देने के साथ ही खाद्यान्न के रूप में भी मदद की जानी चाहिए। खाद्यान्न लोगों तक कैसे पहुंचे इस रणनीति पर भी विचार होना चाहिए। उन्होंने उम्मीद जताई कि यदि सबको साथ लेकर चलने और सभी को विश्वास में लेकर काम किया जाएगा तो Corona से आसानी से निपटा जा सकेगा।

इसे भी पढ़ें :-Congress अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा, Corona से लड़ने की रणनीति बनाने को सर्वदलीय बैठक बुलाए सरकार

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

Delhi में भयंकर आग से Rohingya शरणार्थियों की 53 झोपड़ियां जलकर खाक, जान बचाने इधर-उधर भागे लोग

नई दिल्ली | दिल्ली में आग (Fire in Delhi) लगने की बड़ी घटना सामने आई है। दक्षिणपूर्व दिल्ली के...

More Articles Like This