nayaindia आर्थिक मंदी में सुधार की योजना नहीं बना रही सरकार: राहुल - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

आर्थिक मंदी में सुधार की योजना नहीं बना रही सरकार: राहुल

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने आरोप लगाया है कि आर्थिक बदहाली के कारण देश की और खासकर ग्रामीण भारत की स्थिति बहुत खराब हो गई है लेकिन सरकार के पास इस संकट से उबरने के कोई योजना नहीं हैं।

देश में आर्थिक मंदी को लेकर श्री गांधी सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं। उन्होंने शुक्रवार को भी सरकार पर तीखा हमला किया और ट्वीट कर कहा “ग्रामीण भारत की स्थिति बहुत खराब है। अर्थव्यवस्था चौपट हो गयी है और सरकार के पास इससे निपटने का कोई उपाय नहीं हैं।”

आर्थिक मंदी की वजह मोदी सरकार की नीतियों को मानने वाली कांग्रेस के नेता ने कहा कि मंदी की स्थिति से बाहर आने की इस सरकार के पास योजना नहीं है इसलिए उसे कांग्रेस का सहारा लेना चाहिए। उन्होंने कहा “प्रधानमंत्री और वित्त मंत्री को मंदी से निपटने के लिए कांग्रेस के घोषणा पत्र की मदद लेनी चाहिए जिसमें स्थिति का पूर्वानुमान लगाकर इससे निपटने के उपाय बताए गए है।”

इसके साथ ही उन्होंने एक खबर भी पोस्ट की है जिसमें कहा गया है, ग्रामीण खपत सामान्यत: शहरी खपत की तुलना में तेजी से बढती है लेकिन इस तिमाही का रुख इसके ठीक उलट है। सितम्बर तिमाही में ग्रामीण खपत सात साल में सबसे निचले स्तर पर है।

इसे भी पढ़ें:- राहुल ने पूछा, असली मुद्दों का क्या हुआ?

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
धनखड़ ने ली शपथ
धनखड़ ने ली शपथ