हैदराबाद गैंगरेप की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

हैदराबाद गैंगरेप की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी

हैदराबाद। पिछले दिनों हैदराबाद में हुई बलात्कार और हत्या की घटना की सुनवाई फास्ट ट्रैक अदालत में की जाएगी। तेलंगाना के रंगारेड्डी जिले में पिछले हफ्ते 26 साल की पशु चिकित्सक से सामूहिक बलात्कार हुआ था और उसके बाद हत्या करके शव को जला दिया गया था। इस घटना को लेकर पूरे देश में गुस्सा और दुख का माहौल है। इस केस की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी।

हाई कोर्ट ने मामले की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराने की मंजूरी दे दी है। इस मामले की सुनवाई के लिए महबूबनगर जिला कोर्ट में एक स्पेशल कोर्ट का गठन किया जाएगा। गौरतलब है कि इस घटना के बाद पूरे देश में गम और गुस्से का माहौल है। इसे लेकर जगह जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। संसद से लेकर सड़क तक इसकी गूंज सुनाई दे रही है। पिछले रविवार को मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने मामले की जल्दी सुनवाई के लिए एक फास्ट ट्रैक कोर्ट बनाने का आदेश दिया था।

यह घटना 28 नवंबर की रात है। महिला डॉक्टर की स्कूटी को साजिश के तहत खराब कर दिया गया था। स्कूटी खराब करने वालों ने मदद करने के बहाने लिफ्ट दी थी। युवती ने सुनसान जगह पर स्कूटी खराब होने और अकेले होने की जानकारी परिजनों को फोन करके दी थी। बाद में उसका फ़ोन बंद मिला और फिर जली हुई हालत में उसका शव बरामद हुआ।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow