कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी : मोदी

धनबाद। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां गुरुवार को कहा कि कांग्रेस में सोच और संकल्प की कमी रही है, जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अपने किए गए वादे को पूरा करती है।

उन्होंने कहा कि भाजपा राष्ट्रहित की राजनीति करती है और उसके लिए दिन-रात मेहनत करती है। झारखंड के धनबाद में एक रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस और उसके सहयोगियों पर जमकर निशाना साधा।

झारखंड के चुनाव प्रचार में चौथी बार झारखंड पहुंचे प्रधानमंत्री ने कहा कि बीते कुछ सप्ताह उन्होंने झारखंड के अलग-अलग क्षेत्रों में दौरा किया है और एक बात बिल्कुल स्पष्ट है कि पूरे झारखंड में कमल के फूल को लेकर, भाजपा की डबल इंजन की सरकार को लेकर असीम उत्साह है। उन्होंने भाजपा के प्रत्याशियों को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि “भाजपा ही है, जो संकल्प लेने के बाद उसे सिद्घ भी करती है। जो वादा हम देश के लोगों से करते हैं, उस पर पूरी ईमानदारी से अमल करते हैं।”

उन्होंने जम्मू-कश्मीर में 370 हटाए जाने और अयोध्या में राम मंदिर के शांतिपूर्ण हल निकाले जाने का जिक्र करते हुए कहा कि राममंदिर निर्माण के शांतिपूर्ण हल निकाले जाने के बाद देश ने पूरी दुनिया को एकता का संदेश दिया है, और आज राम मंदिर निर्माण की सभी बाधाएं हट गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares