शिवसेना को सरकार का भरोसा - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

शिवसेना को सरकार का भरोसा

मुंबई। शिव सेना के सांसद संजय राउत ने कहा कि बहुमत होने पर राज्य में कोई भी राजनीतिक पार्टी सरकार बनान सकती है। राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात करने के बाद राउतकहा,हमें सरकार बनाने में कोई बाधा नहीं है।  उन्होंने कहा कि हमने राज्यपाल को बताया कि नयी सरकार के गठन को लेकर राज्य में मौजूदा राजनीतिक हालात के लिए शिवसेना जिम्मेदार नहीं है।

शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के कार्यकारी संपादक राउत ने कहा कि उनकी पार्टी महाराष्ट्र में नई सरकार के गठन में कोई बाधा पैदा नहीं कर रही है। राज्य में 24 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा हुई थी। राउत ने कहा कि राज्यपाल ने धैर्यपूर्वक हमें सुना। हमने अपनी राय रख दी है। उन्होंने कहा कि राज्यपाल ने हमें बताया कि महाराष्ट्र में सरकार गठन के लिए थोड़ा वक्त है।

राज्यपाल ने बताया कि कोई भी राजनीतिक दल आगे आ सकता है और सरकार बनाने का दावा पेश कर सकता है। राज्यसभा सदस्य ने कहा कि हम सहमत है कि राज्यपाल संविधान की रूपरेखा के तहत काम कर रहे हैं। राज भवन के एक अधिकारी ने बताया कि राउत पार्टी के नेता और महाराष्ट्र के मंत्री रामदास कदम के साथ आए थे और उन्होंने शाम पांच बजे कोश्यारी से मुलाकात की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow