समाचार मुख्य

अब महबूबा को ईडी का नोटिस

श्रीनगर। कुछ समय पहले ही एक साल से ज्यादा की नजरबंदी के बाद रिहा हुईं पीडीपी प्रमुख और जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने नोटिस भेजा है। ईडी ने उनके 15 मार्च को पूछताछ के लिए हाजिर होने को कहा है। गौरतलब है कि भाजपा के सहयोग से मुख्यमंत्री बनीं महबूबा मुफ्ती जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा खत्म करने के विरोध में बहुत मुखर हैं।

बहरहाल, जानकार सूत्रों के मुताबिक महबूबा मुफ्ती को प्रवर्तन निदेशालय ने 15 मार्च को उसके सामने पेश होने का समन जारी किया है। गौरतलब है कि जम्‍मू-कश्‍मीर का विशेष दर्जा समाप्‍त करने के बाद करीब 14 महीने तक हिरासत में रखने के बाद सरकार ने पिछले साल अक्‍टूबर में ही महबूबा मुफ्ती को रिहा किया है।

Latest News

BJP से जुड़ने का सर मुंडवा कर किया प्रायश्चित फिर गंगाजल से शुद्धि के बाद TMC में शामिल हुए 200 कार्यकर्ता
हुग्ली | बंगाल में एक के बाद एक लगातार भाजपा को झटके लग रहे हैं. इसके साथ ही भाजपा से टीएमसी में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ताजा पोस्ट | मनोरंजन

क्या होगा जब बिगबॉस 15 में रिया चक्रवती और अंकिता लोखंडे का होगा सामना..जाननें के लिए पढ़ें पूरी खबर

rhea and ankita

मुंबई |  बिगबॉस का हर सीजन इतना जबरदस्त हिट रहता है कि उसके खत्म होते ही फैंस अगले सीजन का इंतजार करने लग जाते है। इंतजार और भी बढ़ जाता है जब उनके चहीते सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे होते है। बिगबॉस के सीजन 15 को लेकर बहुत सी बातें सामने आ रही है और इतने ही कयास लगाये जा रहे है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसे दावे किए गए हैं कि बिगबॉस सीजन 15 पुछले सभी सीजन के मुकाबले अलग और बेहतरीन होने वाला है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीजन में कई जानें-मानें चेहरे घर में देखने के मिलेंगे। लेकिन इकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि बिग बॉस के सीजन15 में रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे एक साथ दिखाई दे सकते हैं। इसके बाद बिगबॉस के फैंस को और भी ज्याद इंतजार होगा। साथ ही यह भी सुनने को मिला है कि इस ट्विस्ट के साथ सीजन रहेगा कि जैसे ही कोई घर से बेघर होता है वैसे ही घर में किसी वाइल्ड कार्ड एंट्री होगी।

rhea_ankita

also read: अब तक का सबसे लंबा सीज़न होगा बिग बॉस 15, आपके चहीते सितारों के साथ आ रहे है सलमान खान

रिया को दिया ऑफर

एक तरफ रिया चक्रवर्ती जो स्वर्गीय अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड थी और एक तरफ अंकिता लोखंडे जो सुशांत की एक्स थी। अब स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट में कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया चक्रवर्ती औक अंकिता लोखंडे बिग बॉस 15 में एक साथ नजर आ सकती हैं।बताया जा रहा है कि मेकर्स ने रिया चक्रवर्ती को एप्रोच किया है लेकिन अभी तक उनका कोई जवाब नहीं आया है। अगर रिया ने हां कर दी तो मेकर्स बिगबॉस के घर में रिया और अंकिता को साथ रख सकते है। लेकिन अभी तक ना ही अंकिता और ना ही रिया ने हामी भरी है।

salman khan bigboss

ये चेहरे देखने को मिलेंगे

बता दें कि रिया और अंकिता के अलावा इस सीजन में दिशा वकानी, दिशा परमार, सुरभी चंदाना, कृष्णा अभिषेक, नेहा मर्दा, जेनिफर विंगेट, अदा खान, तेजस्वी प्रकाश, निकतिन धीर और अभिजीत सावंत, मोहसीन खान जैसे सेलेब्रिटीज के नाम शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। अब इनमें से कौन-कौन असल में बिग बॉस हाउस में पहुंचेगा ये अभी तक कंफर्म नहीं हो सका है। इस बार बिगबॉस के घर में सेलिब्रिटी के साथ कॉमनर्स भी दिखाई देंगे।

Latest News

aaBJP से जुड़ने का सर मुंडवा कर किया प्रायश्चित फिर गंगाजल से शुद्धि के बाद TMC में शामिल हुए 200 कार्यकर्ता
हुग्ली | बंगाल में एक के बाद एक लगातार भाजपा को झटके लग रहे हैं. इसके साथ ही भाजपा से टीएमसी में…

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *