मोदी ने उद्धव और स्टालिन से बात की

Must Read

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस की महामारी से प्रभावित राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करने के सिलसिले में शनिवार को तमिलनाडु और महाराष्ट्र के साथ साथ कुछ और मुख्यमंत्रियों से बात की। दो दिन पहले गुरुवार को उन्होंने आंध्र प्रदेश, तेलंगाना और झारखंड के मुख्यमंत्रियों से बात की थी। प्रधानमंत्री ने शनिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और तमिलनाडु के नए मुख्यमंत्री एमके स्टालिन से कोरोना की मौजूदा स्थिति और ऑक्सीजन की उपलब्धता सहित कई मुद्दों पर चर्चा की।

मुंबई में मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री ने राज्य सरकार के कामकाज की तारीफ की। सीएमओ के मुताबिक- प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से कहा कि महाराष्ट्र दूसरी लहर के खिलाफ अच्छी लड़ाई लड़ रहा है। महाराष्ट्र को केंद्र सरकार शुरू से ही मार्गदर्शन दे रही है, राज्य सरकार भी केंद्र के मार्गदर्शन के अनुरूप अच्छा काम कर रही है। मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को इसलिए धन्यवाद दिया कि उन्होंने महाराष्ट्र के कुछ सुझावों को स्वीकार किया।

इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने केंद्र को एक चिट्ठी लिखी थी और कोरोना टीकाकरण के लिए अलग से मोबाइल ऐप बनाने की इजाजत मांगी थी। बहरहाल, प्रधानमंत्री ने शनिवार को महाराष्ट्र के अलावा मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश और तमिलनाडु के मुख्यमंत्रियों से फोन पर बात की। इससे पहले शुक्रवार को उन्होंने मणिपुर, त्रिपुरा और सिक्किम के मुख्यमंत्रियों से प्रधानमंत्री ने बात की थी। उससे पहले उन्होंने आंध्र प्रदेश, ओड़िशा, झारखंड और तेलंगाना के मुख्यमंत्रियों से बात कर इन राज्यों में कोरोना की ताजा स्थिति पर चर्चा की थी। प्रधानमंत्री जम्मू कश्मीर के साथ ही पुड्डुचेरी के उप राज्यपाल से भी बात कर स्थिति की समीक्षा कर चुके हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

कैसा होगा ‘मोदी मंत्रिमंडल’ का फेरबदल?

बीजेपी हर हालत में उत्तर प्रदेश का चुनाव दोबारा जीतना चाहेगी। लिहाज़ा उत्तर प्रदेश से कुछ चेहरों को ख़ास...

More Articles Like This