गडकरी को सौंपी जाए कमान

Must Read

नई दिल्ली। भाजपा के सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुब्रह्मण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री कार्यालय और उसके अधिकारियों पर तीखा हमला किया है और कोरोना वायरस से लड़ाई की कमान नितिन गडकरी को सौंपने की मांग की है। कोरोना की दूसरी लहर को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सलाह देते हुए सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री को कोविड के खिलाफ लड़ाई की कमान केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को सौंपनी चाहिए। स्वामी ने ट्विटर पर एक पोस्ट में प्रधानमंत्री कार्यालय के ऊपर भी तीखा हमला किया।

सुब्रह्मण्यम स्वामी की सोशल मीडिया पोस्ट पर जब एक व्यक्ति ने गडकरी को कमान सौंपने की वजह पूछी तो स्वामी ने कहा- कोविड से निपटने के लिए बुनियादी ढांचे के फ्रेम वर्क की जरूरत है और गडकरी इस मामले में खुद को साबित कर चुके हैं। उन्होंने लिखा- भारत इस महामारी से भी लड़ाई जीतेगा, उसी तरह जैसे मुस्लिम आक्रमणकारियों और ब्रिटिश घुसपैठियों के खिलाफ उसने जीती थी।

स्वामी ने लिखा- अगर सख्त कदम नहीं उठाए गए, तो हम तीसरी लहर का भी सामना करेंगे, जिसमें बच्चों पर ज्यादा असर पड़ सकता है। ऐसे में एक गंभीर संकट प्रबंधन टीम की जरूरत है, प्रधानमंत्री कार्यालय के साइकोज यानी मनोरोगियों पर भरोसा करना बेकार है। बाद में अपनी टिप्पणी पर सफाई देते हुए स्वामी ने कहा कि उन्होंने पीएमओ की आलोचना की है, जो कि एक विभाग है। ये विभाग प्रधानमंत्री खुद नहीं हैं।

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

साभार - ऐसे भी जानें सत्य

Latest News

आखिरकार हमने समझी पेड़-पौधों की कीमत, शुरुआत हुई बागेश्वर धाम से

बागेश्वर| कोरोना काल हमारे लिए सबसे बुरा दौर रहा है। लेकिन इसने हमें बहुत कुछ सिखा दिया है। कोरोना...

More Articles Like This