Kashmir Leader Meeting : कश्मीर पर हुई बैठक से पाक परेशान
ताजा पोस्ट | समाचार मुख्य| नया इंडिया| %%title%%

Kashmir Leader Meeting : कश्मीर पर हुई बैठक से पाक परेशान

Kashmir Leader Meeting :

Kashmir Leader Meeting :  इस्लामाबाद | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कश्मीर के नेताओं से मीटिंग को लेकर पाकिस्तान परेशान हो गया है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने इसे ड्रामा और पब्लिक रिलेशन एक्सरसाइज बताया है। कुरैशी ने कहा है- गुरुवार को मोदी ने जो मीटिंग की है, उससे कुछ हासिल होने वाला नहीं है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को कश्मीरी नेताओं के साथ एक मीटिंग की थी। इसमें कश्मीर के तमाम बड़े नेता शामिल हुए थे।

modi kashmir

कुरैशी ने शुक्रवार को हुई इस मीटिंग के बारे में कहा- मेरे हिसाब से तो यह मीटिंग ( Kashmir Leader Meeting ) एक ड्रामे से ज्यादा कुछ नहीं थी। बहुत ज्यादा कहें तो यह एक पब्लिक रिलेशन एक्सरसाइज थी। लेकिन, इन चीजों से कुछ हासिल नहीं होने वाला। यह नाकामयाब और बेकार की कवायद है, क्योंकि इस तरह की चीजों से कुछ हासिल होने वाला नहीं है। कुरैशी ने कहा- कश्मीरियों को अब भी अपनी पहचान की तलाश है। वो आजादी और स्वायत्तता चाहते हैं।

यह भी पढ़ें: समस्याएं सुलझ नहीं, बढ़ रही हैं!

पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार, एनएसए मोईद यूसुफ ने ‘जियो न्यूज’ को दिए इंटरव्यू में कहा- कश्मीर के नेताओं को इसलिए बुलाकर बात की गई ताकि उन्हें मनाया जा सके। वहां भारत का समर्थन आम अवाम नहीं करता। कुछ नेताओं ने तो कहा है कि पाकिस्तान से बात करनी चाहिए। भारत वहां परिसीमन क्यों करा रहा है। भारत रोडमैप दे तो हम बातचीत पर विचार करेंगे। हम अफगानिस्तान के हालात को लेकर चिंतित हैं। सबसे ज्यादा नुकसान हमें होगा। उन्होंने भारत पर तालिबान से बात करने का आरोप भी लगाया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
IPL 2022 : ट्वीट ने किया साफ कौन होगा महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी…
IPL 2022 : ट्वीट ने किया साफ कौन होगा महेंद्र सिंह धोनी का उत्तराधिकारी…