परमाणु हमला किया तो पाक का मिट जायेगा निमोनिशान : नित्यानंद

समस्तीपुर। केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत एक सशक्त राष्ट्र बन गया है और पाकिस्तान ने यदि परमाणु हमला किया तो उसका नामोनिशान पूरी दुनिया से मिट जायेगा।
भाारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता राय ने यहां जितवारपुर में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) प्रत्याशी प्रिंस राज के पक्ष में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी की सशक्त इच्छाशक्ति से देश आज चांद पर भी पहुंच गया है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि पाकिस्तान ने यदि भारत पर परमाणु हमला किया तो उसको नेस्तोनाबूद ही नहीं दुनिया के नक्शे से भी मिटा दिया जायेगा।

राय ने कहा कि भारत आज विकसित देश बनने की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि राजग सरकार में आमलोगों को विकास की मुख्यधारा से जोड़ा गया है, जिसका उदाहरण गरीबों, शोषितों एवं कमजोर वर्गों के घरों में बिजली और शौचालय समेत अन्य सुविधाएं उपलब्ध होना है। उन्होंने कहा कि वर्ष 2022 तक घर विहीन लोगों को पक्का मकान मुहैया करा दिया जायेगा।

इसे भी पढ़े : एक के बदले दस सैनिक मारेंगे!

गृह राज्यमंत्री ने आयुष्मान भारत योजना की चर्चा करते हुए कहा कि इस योजना के तहत देश में 50 करोड़ से भी अधिक लोगों को चिकित्सा सुविधा दी गई है। पहले गरीब यदि गंभीर बीमारियों की चपेट में आता तो इलाज में उसकी पूरी जमा पूंजी खत्म हो जाती थी। सरकार की यह योजना गरीबों के लिए एक वरदान साबित हुई है। योजना की शुरूआती कुछ महिनों में कई लाख लोगों ने इसका लाभ उठाया है।

राय ने कहा कि मोदी सरकार में आतंकवाद पर भी लगाम लगा है और देश सुरक्षित हुआ है। उन्होंने यह भी कहा कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त करना मोदी सरकार का एक क्रांतिकारी और ऐतिहासिक कदम है क्योंकि अनुच्छेद 370 देश के लिए एक कलंक था। उन्होंने उपस्थित जनसमूह से उप चुनाव में राजग प्रत्याशी प्रिंस राज को रिकार्ड मतों से जिताने की अपील की। सभा को जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के सांसद रामनाथ ठाकुर, भाजपा के प्रदेश महासचिव सुशील कुमार चौधरी, लोजपा प्रत्याशी एवं दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रिंस राज और भाजपा जिलाध्यक्ष रामसुमरन सिंह ने भी संबोधित किया।

इसे भी पढ़े : नियंत्रण रेखा पर विस्फोट, एक जवान शहीद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares