समाचार मुख्य

भाजपा मुख्यालय में पार्टी नेताओं की बैठक : Party Leaders Meeting BJP Headquarters

ByNI Desk,
Share
भाजपा मुख्यालय में पार्टी नेताओं की बैठक : Party Leaders Meeting BJP Headquarters
Party Leaders Meeting BJP Headquarters नई दिल्ली। केंद्र सरकार में फेरबदल और पांच राज्यों की चुनावी तैयारियों को लेकर चल रही बैठकों के सिलसिले में शनिवार को भाजपा नेताओं की एक अहम बैठक पार्टी मुख्यालय में हुई। इस बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह और कई दूसरे वरिष्ठ नेताओं और केंद्रीय मंत्रियों ने हिस्सा लिया। गौरतलब है कि हाल के दिनों में जेपी नड्डा ने पार्टी के महासचिवों, उपाध्यक्षों और सचिवों के साथ बैठक की है। माना जा रहा है कि केंद्रीय मंत्रियों के साथ यह बैठक भी उसी कड़ी में हुई है।

Click to Know : डेल्टा प्लस वैरिएंट क्या है, क्या ये कोरोना की तीसरी लहर की चेतावनी है..आइये जानते है इसके सारे सवालों के जवाब

बताया जा रहा है कि इस बैठक में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, रेल मंत्री पीयूष गोयल, पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान सहित कई अन्य मंत्री भी शामिल हुए। बैठक में पार्टी संगठन का कामकाज देख रहे कई पदाधिकारी में मौजूद थे। गौरतलब है कि नरेंद्र मोदी सरकार में विस्तार और फेरबदल की अटकलों के बीच पिछले कुछ दिनों से लगातार बैठकें हो रही हैं। प्रधानमंत्री ने मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा की है और हर समीक्षा बैठक में पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी मौजूद रहे।

Leaders Meeting BJP Headquarters

Published

और पढ़ें