nayaindia पद्म पुरस्कारों पर मोदी की अपील Padma awards 2021 Naya India
ताजा पोस्ट | समाचार मुख्य| नया इंडिया| पद्म पुरस्कारों पर मोदी की अपील Padma awards 2021 %%sitename%%

Padma awards 2021 : पद्म पुरस्कारों पर मोदी की अपील, ऐसे लोगों को कर सकते है नॉमिनेट

Narendra Modi Varanasi Visit

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पद्म पुरस्कारों ( Padma awards 2021 ) को लेकर लोगों से अपील की है। उन्होंने लोगों से कहा कि वे अपनी पसंद के ऐसे लोगों को पद्म पुरस्कारों के लिए नामित करें, जो जमीनी स्तर पर असाधारण काम कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्विट किया कि भारत में जमीनी स्तर पर असाधारण काम करने वाले कई लोग हैं लेकिन, उनके बारे में बहुत ज्यादा लोग अक्सर जानते नहीं हैं।

प्रधानमंत्री ने पुरस्कार के लिए वेबसाइट का लिंक साझा करते हुए ट्विट किया- भारत में कई प्रतिभाशाली लोग हैं, जो जमीनी स्तर पर असाधारण काम कर रहे हैं। अक्सर, हमें उनके बारे में ज्यादा देखने या सुनने को नहीं मिलता है। क्या आप  ऐसे प्रेरक लोगों को जानते हैं? आप उन्हें पद्म पुरस्कार के लिए नामित कर सकते हैं। नामांकन 15 सितंबर तक खुले हैं।

यूं ही जन्मदिन पर नहीं पहुंची थी ‘दीदी दादा के पास’, राज्यसभा भेजने का दिया था प्रस्ताव

Padma awards 2021 पुरस्कार के तहत पद्म श्री, पद्म भूषण और पद्म विभूषण देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान हैं। पिछले कुछ वर्षों में, मोदी सरकार ने सैकड़ों गुमनाम नायकों को विभिन्न क्षेत्रों में उनकी उपलब्धि और समाज में उनके योगदान के लिए पद्म पुरस्कारों से सम्मानित किया है। 1954 में शुरू किए गए इन पुरस्कारों की घोषणा गणतंत्र दिवस के अवसर पर की जाती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

nineteen + 2 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
संगठन संभालने में लगे उद्धव
संगठन संभालने में लगे उद्धव