नींद की गोली खिलाकर पति की हत्या - Naya India
समाचार मुख्य | विविध समाचार| नया इंडिया|

नींद की गोली खिलाकर पति की हत्या

हरदोई। एक महिला ने अपने पति की नींद में ही हत्या कर दी। पत्नी के किसी दूसरे व्यक्ति के साथ अवैध संबंध थे। जिसकी भनक पति को लग गई थी और वह इन संबंधो को लेकर अक्सर टोका टाकी करती थी। इन्हीं बातों से परेशान होकर महिला ने पति को अपने रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया। पति की हत्या करके शव घर के बाहर फेक दिया था। यह घटना उत्तर प्रदेश में हरदोई जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र की है।

अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानंजय सिंह ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मल्लावां कोतवाली इलाके में सुल्तानपुर गांव में घर के बाहर आशिक हुसैन का शव पड़ा मिला। उसकी हत्या ईंट से कुचलकर की गई । सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और वारदात को लेकर उसकी पत्नी से शक के आधार पर पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने पर 34 साल की नूरी ने पति की हत्या का राज उगल दिया। पुलिस में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ पर नूरी ने बताया की उसका पति अवैध संबंधों को लेकर अक्सर टोका टाकी करता था । उसी से परेशान होकर उसने रात को खाने में नींद की गोलियां मिला दी थी। जब वह सो गया तब उसने ईंट से सिर पर कई प्रहार कर उसकी हत्या कर दी और बाद में शव को घर के बाहर फेंक दिया। इतना ही नहीं उसने जिस चारपाई पर हत्या की गई थी उसे भी नूरी ने छिपा दिया था। उसकी निशानदेही पर खून से सनी ईंट आदि बरामद कर ली।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *