nayaindia बिजनौर में कल किसान पंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

बिजनौर में कल किसान पंचायत को संबोधित करेंगी प्रियंका गांधी

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी कल उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के चांदपुर में एक किसान रैली को संबोधित करेंगी। पार्टी सूत्रों ने आज ये जानकारी दी। किसान तीन नए केंद्रीय कृषि कानूनों को निरस्त करने की मांग को लेकर पिछले साल 26 नवंबर से दिल्ली की सीमाओं पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। कांग्रेस ने उनकी दुर्दशा को उजागर करने के लिए अब ब्लॉक स्तरीय बैठकें शुरू कर दी हैं।

उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा, पार्टी के सभी नेताओं को किसानों की मांगों को उजागर करने का काम सौंपा गया है। हम प्रदर्शनकारी किसानों के साथ तब तक खड़े रहेंगे जब तक कि कृषि कानून वापस नहीं ले लिए जाते। प्रियंका गांधी इससे पहले बुधवार को सहारनपुर में किसानों को संबोधित कर चुकी हैं।

चिल्खाना में एक ‘किसान पंचायत’ को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था, जब कांग्रेस दोबारा सत्ता में आएगी, तो हम तुरंत इन कृषि कानूनों को निरस्त कर देंगे। हम सभी किसानों के लिए एमएसपी भी सुनिश्चित करेंगे। प्रियंका गांधी ने इससे पहले दिल्ली में 26 जनवरी को ट्रैक्टर रैली के दौरान दुर्घटना में मारे गए युवा किसान नवरीत सिंह के परिवार का दौरा किया था।

Leave a comment

Your email address will not be published.

13 − eight =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
रणवीर पीछे, कार्तिक आगे
रणवीर पीछे, कार्तिक आगे