nayaindia देश मोदी के खिलाफ खड़ा हो जाएगा: राहुल - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

देश मोदी के खिलाफ खड़ा हो जाएगा: राहुल

मेवात। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों के समर्थन में रैली की। विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद पहली रैली के लिए हरियाणा पहुंचे राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला किया। उन्होंने बेरोजगारी और आर्थिक मंदी का मुद्दा उठाया और कहा कि हालात ऐसे ही रहे तो एक दिन पूरा देश मोदी के खिलाफ खड़ा हो जाएगा।

प्रधानमंत्री मोदी के ऊपर उद्योगपतियों की मदद करने का आरोप लगाते हुए राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि मोदी अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर हैं और दिन भर उन्हीं की बात करते हैं। राहुल ने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री ने अपने अमीर उद्योगपति मित्रों को फायदा पहुंचाया है। इससे पहले महाराष्ट्र की रैली में राहुल ने रविवार को कहा था कि मोदी ने देश के 15 अमीर उद्योगपतियों के साढ़े पांच लाख करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया है।

बहरहाल, सोमवार को मेवात के नूंह में एक चुनावी सभा में राहुल ने दावा किया कि अगर अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी की यहीं स्थिति बनी रही तो अगले कुछ महीनों में पूरा देश मोदी के खिलाफ खड़ा हो जाएगा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा- नरेंद्र मोदी अडानी और अंबानी के लाउडस्पीकर हैं। दिन भर उनकी बात करते हैं।

राहुल गांधी ने कहा- आप युवाओं को बेवकूफ बना कर सरकार नहीं चला सकते। सच्चाई सामने आएगी। आप देखेंगे कि क्या होगा। सरकार पर हमला जारी रखते हुए उन्होंने कहा- एक के बाद एक झूठे वादे सुनाई देते हैं। बोला गया कि दो करोड़ रोजगार देंगे, किसानों को सही दाम देंगे। लेकिन कुछ नहीं हुआ। करोड़ों युवा बेरोजगार हैं लेकिन मोदी जी और खट्टर जी एक के बाद एक झूठ बोल रहे हैं। राहुल ने यह आरोप भी लगाया कि भाजपा लोगों को आपस में लड़ाने की राजनीति करती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

seventeen + 11 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चिंतन शिविर के बाद राहुल की रैली
चिंतन शिविर के बाद राहुल की रैली