राहुल ने मोदी को बनाया निशाना - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

राहुल ने मोदी को बनाया निशाना

हजारीबाग। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को झारखंड के बड़कागांव में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। राहुल ने लोकसभा चुनाव की तर्ज पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए कहा कि केंद्र में 10-15 उद्योगपतियों की सरकार है। उन्होंने अपने आरोप दोहराते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अडाणी-अंबानी से गले मिलते हैं। उन्होंने सवाल किया- क्या आपने कभी प्रधानमंत्री को किसी किसान से गले मिलते देखा है? राहुल ने तंज किया- प्रधानमंत्री का चेहरा टीवी पर दिखता है। यह फ्री में नहीं होता। इसके लिए बड़े-बड़े उद्योगपति पैसे देते हैं।

झारखंड में तीसरे चरण के तहत 12 दिसंबर को 17 विधानसभा सीटों पर वोटिंग होगी। नतीजों का ऐलान 23 दिसंबर को किया जाएगा। राहुल ने कहा- दिल्ली में मोदी सरकार है। जहां भी चुनाव होता है, मोदी वहां भाषण देकर चले जाते हैं। झारखंड में किसानों की रक्षा की बात कहकर गए। जमीन छीन कर लोगों को गोली मारी गई, उनकी हत्या की गई, क्या इसी को प्रधानमंत्री रक्षा कहते हैं?

राहुल ने कहा- मोदी कहते हैं कि वे भ्रष्टाचार के खिलाफ हैं। झारखंड के सीएम भाजपा के रघुवर दास से भ्रष्ट कोई आदमी पूरे हिंदुस्तान में नहीं है। जिन राज्यों में कांग्रेस की सरकार है, वहां हमने कर्ज माफ किया। छत्तीसगढ़ में किसानों की जमीन की हिफाजत के लिए जमीन अधिग्रहण बिल लाए थे। मोदीजी ने यह बिल रद्द कर दिया। छत्तीसगढ़ में धान की एमएसपी 2500 रुपए है, झारखंड में 1300 रुपए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
बूथ विस्तारक: 10 दिन-10 घंटे देकर 100 घंटे का योगदान
बूथ विस्तारक: 10 दिन-10 घंटे देकर 100 घंटे का योगदान