nayaindia Rahul gandhi target PM Modi मोदी पर राहुल का निशाना
छत्तीसगढ़

मोदी पर राहुल का निशाना

ByNI Desk,
Share

रायपुर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा में सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। राहुल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार में अन्य पिछड़ी जातियों, अनुसूचित जाति और जनजातियों की कोई पूछ नहीं है। सोमवार को राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा कोरबा के सीतामणि चौक से शुरू हुई और ट्रांसपोर्ट नगर पहुंची, जहां राहुल ने गांधी ने चौक पर जनसभा को संबोधित किया।

अपनी सभा में राहुल ने ओबीसी, जीएसटी और सेना में बहाली की अग्निवीर योजना का जिक्र कर मोदी पर हमला किया। राहुल ने ये भी कहा कि अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में 74 फीसदी आबादी वाले ओबीसी, दलित, आदिवासियों को नहीं बुलाया गया। वहां बड़े-बड़े पूंजीपति और फिल्म स्टार गए।

कांग्रेस की ओर से बताया गया कि कांपाली-तानाखार में दोपहर का भोजन करने के बाद सात किलोमीटर बस यात्रा करते हुए राहुल ने गुर्सीय, चोटिया और मोरगा गांव में तीन छोटी-छोटी सभाएं कीं। सूरजपुर के शिव नगर ग्राम पंचायत में यात्रा का रात्रि विश्राम के लि राहुल का काफिला रूका। इससे पहले राहुल ने सोमवार को बस से 71 किलोमीटरकी यात्रा की। दिन नें राहुल ने प्रियदर्शनी इंदिरा स्टेडियम में इंदिरा गांधी की प्रतिमा का अनावरण किया और छुरी कला नगर पंचायत में कोसा बुनकरों से मुलाकात की।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

और पढ़ें

Naya India स्क्रॉल करें