nayaindia राहुल गांधी जयपुर में युवा आक्रोश रैली करेंगे संबोधित - Naya India
बूढ़ा पहाड़
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

राहुल गांधी जयपुर में युवा आक्रोश रैली करेंगे संबोधित

नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी जयपुर के राम निवास बाग स्थित अलबर्ट हॉल में कल अपराह्न दो बजे युवा आक्रोश रैली संबोधित करेंगे, जिसमें वह अर्थव्यवस्था और बेरोजगारी की दुर्दशा के मुद्दे उठाएंगे।

रैली से पहले युवक कांग्रेस ने आज राष्ट्रीय बेरोजगार रजिस्टर (एनआरयू) लॉन्च किया है। पार्टी आर्थिक मंदी का मुद्दा सभी मंचों पर उठा रही है और पार्टी ने अर्थव्यवस्था की स्थिति को लेकर सोमवार से संवाददाता सम्मेलनों की श्रंखला शुरू कर दी है।

कांग्रेस ने कहा, कांग्रेस पार्टी भारतीय अर्थव्यवस्था की स्थिति पर प्रकाश डालने के लिए आज 27 जनवरी, 2020 से विशेष संवाददाता सम्मेलन करेगी। राहुल गांधी ने भी बेरोजगारी के मुद्दे पर ट्वीट किया। उन्होंने कहा कि बेरोजगारी तेजी से बढ़ रही है और सरकार देश के शिक्षित युवाओं को रोजगार प्रदान करने में असमर्थ है। पार्टी सीएए और एनपीआर के खिलाफ भी है तो राहुल गांधी अपनी जनसभा में यह मुद्दा भी उठा सकते हैं। राजस्थान सरकार विधानसभा में पहले से ही इसके खिलाफ प्रस्ताव पारित कर चुकी है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने कहा, हमारे प्रधानमंत्री (नरेंद्र मोदी) के लिए मेरे पास बहुत सकारात्मक सुझाव है। देशभर में सामाजिक अशांति फैलाने वाले एनआरसी की अपेक्षा उन्हें राष्ट्रीय शिक्षित भारतीय नागरिक रजिस्टर तैयार करना चाहिए। लेकिन वे नहीं करेंगे, क्योंकि इसमें विभाजनकारी एजेंडा नहीं है। यह एकीकरण करने वाला एजेंडा है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

twelve − five =

बूढ़ा पहाड़
बूढ़ा पहाड़
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
परवेज मुर्शरफ ने जब सौरव गांगुली पर दागा था सवाल, तो ’दादा’ ने दिया था तेज तर्रार जवाब
परवेज मुर्शरफ ने जब सौरव गांगुली पर दागा था सवाल, तो ’दादा’ ने दिया था तेज तर्रार जवाब