nayaindia उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का निधन - Naya India
ताजा पोस्ट | समाचार मुख्य| नया इंडिया|

उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश का निधन

नई दिल्ली। कांग्रेस पार्टी की वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड में नेता विपक्ष इंदिरा हृदयेश का रविवार को निधन हो गया। पार्टी की बैठक में हिस्सा लेने दिल्ली आईं इंदिरा हृदयेश का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। पार्टी की ओर से बताया गया है कि कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव ने प्रदेश के नेताओं की एक बैठक बुलाई थी। गौरतलब है कि उत्तराखंड में अगले साल फरवरी-मार्च में विधानसभा का चुनाव होने वाला है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी की एक मज़बूत कड़ी, डॉ. इंदिरा हृदयेश के निधन का दुखद समाचार मिला। वे अंत तक जन सेवा व कांग्रेस परिवार के लिए कार्यरत रहीं। उनके सामाजिक व राजनीतिक योगदान प्रेरणास्रोत हैं। उन्होंने कहा- उनके प्रियजनों को शोक संवेदनाएं।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने उन्हें अपनी बड़ी बहन कहते हुए शोक जाहिर किया। ट्विटर पर मुख्यमंत्री रावत ने लिखा- उत्तराखंड राज्य की वरिष्ठ नेत्री, पूर्व मंत्री एवं वर्तमान विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रहीं, मेरी बड़ी बहन जैसी आदरणीया श्रीमती इंदिरा हृदयेश जी के निधन का दुखद समाचार मिला। उन्होंने कहा कि मैं उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान के श्री चरणों में प्रार्थना करता हूं।

Leave a comment

Your email address will not be published.

fifteen + 15 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
चीन: रेस्तरां में आग लगने से 17 की मौत
चीन: रेस्तरां में आग लगने से 17 की मौत