nayaindia शाह ने दिल्ली हिंसा पर उच्चस्तरीय बैठक की - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

शाह ने दिल्ली हिंसा पर उच्चस्तरीय बैठक की

नई दिल्ली। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने आज उत्तरपूर्वी दिल्ली में भड़की हिंसा की समीक्षा को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, विभिन्न राजनीतिक पार्टियों के प्रतिनिधि, दिल्ली पुलिस आयुक्त और मंत्रालय के अधिकारियों के साथ उच्चस्तरीय बैठक की।

बैठक के बाद, केजरीवाल ने मीडिया को हिंसा को रोकने के लिए सरकार द्वारा उठाए गए कदम के बारे में बताया। उन्होंने कहा, शाह के साथ बैठक सकारात्मक रही और हिंसा को रोकने के लिए सभी जरूरी उपायों को उठाने के बारे में चर्चा हुई।

दिल्ली पुलिस को शांति स्थापित करने और कानून व व्यवस्था की स्थिति बनाए रखने के लिए पर्याप्त संख्या में सुरक्षाबलों को तैनात करने के लिए कहा गया है। शाह ने अपने मंत्रालय की ओर से सभी जरूरी कदम उठाने और शांति स्थापित करने के लिए आवश्यक सुरक्षाबलों को तैनात करने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि सभी पार्टियों को दिल्ली में शांति स्थापित करने में सहयोग करने के लिए कहा गया है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली के उत्तरपूर्वी क्षेत्र में सीएए के समर्थन और विरोध में कई झड़पें हुई हैं, जिसमें एक पुलिसकर्मी समेत सात लोगों की जान चली गई और दर्जनों लोग घायल हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी मीडिया को बताया कि गृहमंत्री ने दिल्ली में शांति व सद्भाव बनाए रखने के लिए सभी राजनीतिक पार्टियों से सहयोग करने की अपील की है।

Leave a comment

Your email address will not be published.

sixteen − one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
राज के राजद्रोह कानून पर रोक
राज के राजद्रोह कानून पर रोक