सपा ने लगाए बलात्कारी भाजपा नेताओं के पोस्टर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) का विरोध करने वालों के पोस्टर शहर में लगाए जाने की हरकत का पलटवार करते हुए समाजवादी पार्टी के एक नेता ने सत्तारूढ़ दल के दो विवादास्पद नेताओं की तस्वीर वाले पोस्टर शहर में लगवा दिए, जिन पर लिखा था बेटियां रहें सावधान, सुरक्षित रहे हिन्दुस्तान।

समाजवादी पार्टी के नेता आई.पी सिंह ने कल रात बलात्कार के मामले में आरोपी भाजपा के निष्कासित विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और एक अन्य बलात्कार आरोपी पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के तस्वीर वाले बड़े-बड़े पोस्टर ठीक उसी जगह पर लगा दिए, जहां पर योगी सरकार ने संशोधित नागरिकता कानून के विरोध में दिसम्बर में हुई हिंसा में शामिल लोगों कें संबंध में पोस्टर लगाए थे।

सपा नेता आई.पी सिंह ने आज कहा मैंने कल रात करीब 11 बजे शहर में करीब 50 जगह ऐसे पोस्टर लगवाये थे लेकिन देर रात करीब एक बजे आला अधिकारियों ने पुलिस की मदद से इन पोस्टरों को हटवा दिया। ये पोस्टर काले रंग के थे और इनमें कुलदीप सिंह सेंगर और चिन्मयानंद की तस्वीर थी। सपा नेता आई.पी सिंह ने ऐसे एक पोस्टर की तस्वीर के साथ ट्वीट भी किया।

इसे भी पढ़ें :- कोरोनावायरस बड़ी समस्या, मजबूत कदम उठाए सरकार : राहुल

उन्होंने कहा, जब प्रदर्शनकारियों की कोई निजता नहीं है और उच्च न्यायालय और सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के बाद भी योगी सरकार होर्डिंग नहीं हटा रही है तो ये लीजिए फिर। लोहिया चौराहे पर मैंने भी कुछ अदालत द्वारा नामित अपराधियों के पोस्टर जनहित में जारी कर दिए हैं, इनसे बेटियां सावधान रहें। सिंह द्वारा लगाये गये पोस्टर काले रंग के है और इनमें कुलदीप सेंगर और स्वामी चिन्मयानंद की तस्वीर लगी है। साथ ही इन दोनों पर क्या आरोप हैं इनके बारे में भी पोस्टर में विस्तार से लिखा गया है।

पोस्टर पर यह भी लिखा है बेटियां रहें सावधान सुरक्षित रहे हिन्दुस्तान। सिंह ने एक अन्य ट्वीट में कहा पूरे देश से मिले समर्थन के लिए मैं आप सभी का धन्यवाद देता हूं। मेरा इरादा सिर्फ सस्ती लोकप्रियता के लालच में अंधी हो चुकी सरकार को जगाने का था। हमारी प्राथमिकता किसान की समस्या होनी चाहिए, महिला सुरक्षा होनी चाहिए, युवाओं का रोजगार होना चाहिए, देश को स्टेट्समैन की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares