बोरिस जॉनसन और स्वास्थ्य मंत्री संक्रमित - Naya India
समाचार मुख्य| नया इंडिया|

बोरिस जॉनसन और स्वास्थ्य मंत्री संक्रमित

लंदन। ब्रिटेन में कोरोन वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच अब देश के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी इसके शिकार हो गए हैं। ब्रिटेन के प्रिंस चार्ल्स के बाद अब वे दूसरी बड़ी हस्ती हैं, जो इससे संक्रमित हुए हैं। खबर है कि उनके स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। बोरिस जॉनसन और उनके स्वास्थ्य मंत्री ने शुक्रवार को ट्विट कर अपने संक्रमित होने की जानकारी दी।

जॉनसन ने कहा- मुझमें संक्रमण के लक्षण थे। जांच पॉजिटिव आने के बाद मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। उन्होंने कहा कि मैं वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए काम करते रहेंगे। उनके संक्रमित होने की खबर आने के कुछ देर बाद ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री मैट हैनकॉक ने भी खुद के संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्विटर पर कहा- डॉक्टरों ने मुझे कोरोना टेस्ट का सुझाव दिया था। इसका रिजल्ट पॉजिटिव आया है। शुरुआती लक्षण गंभीर नहीं हैं। मैं सेल्फ आइसोलेशन में घर से काम कर रहा हूं।

इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जॉनसन के संक्रमित होने के बाद उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की। जॉनसन के कोरोना संक्रमित होने की खबर आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने एक ट्विट किया। ब्रिटिश पीएम को टैग करते हुए मोदी ने लिखा- डियर पीएम जॉनसन, आप एक योद्धा हैं। आप इस चुनौती पर भी जीत दर्ज करेंगे। इस मुश्किल से बाहर निकलेंगे। गौरतलब है कि ब्रिटेन में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है।

Latest News

उत्तराखंड  : केम्प्टी फॉल में मौत का तूफानी खेल, 29 जुलाई तक तूफानी बारिश का खतरा
पाकिस्तान और उससे सटे इलाके में चक्रवाती स्थितियां बन रही हैं। जिसके चलते अरब सागर से पश्चिमी हवाएं उठ रही हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});