हैदराबाद में हुआ योगी का रोड शो


हैदराबाद। भारतीय जनता पार्टी ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को हैदराबाद नगर निगम चुनाव के प्रचार में उतारा है। बिहार विधानसभा में जम कर चुनाव प्रचार करने के बाद योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हैदराबाद में रोड शो किया और रैली की। गौरतलब है कि एक दिसंबर को होने वाले नगर निगम चुनाव में भाजपा ने पूरी ताकत लगाई है और खुद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा प्रचार की कमान संभाले हुए हैं। उन्होंने पार्टी के महासचिव भूपेंद्र यादव को नगर निगम चुनाव का प्रभारी बनाया है।

बहरहाल, योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को हैदराबाद में एक बड़ा रोड शो किया। वे प्रदेश भाजपा प्रमुख और करीमनगर के सांसद बंदी संजय के साथ एक बस के ऊपर बने एक अस्थायी मंच पर खड़े थे। पूरे रास्ते में भाजपा के कार्यकर्ताओं का हुजूम था, जिन्होंने नारे लगा कर और झंडे लहरा कर योगी का स्वागत किया। इस रोड शो में आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के साथ साथ केरल, पंजाब, राजस्थान और यूपी की सांस्कृतिक परंपराओं के नर्तक शामिल हुए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हैदराबाद के ओल्ड सिटी में लाल दरवाजा में भी एक सार्वजनिक बैठक के साथ रोड शो किया। यह इलाका असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन यानी एआईएमआईएम के गढ़ के रूप में देखा जाता है। गौरतलब है कि इस महीने की शुरुआत में डुबाका सीट के लिए विधानसभा उपचुनाव में अपनी जीत से उत्साहित भाजपा ने इन हैदराबाद नगर निगम चुनाव को गंभीरता से लिया है और दक्षिणी राज्य में अपने लिए जगह बनाने के मौके रूप में लिया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *