Tricks for Jobless people : नौकरी नहीं मिल रही है तो करें ये खास टोटका....
पते की बात | लाइफ स्टाइल | यूथ करियर| नया इंडिया| Tricks for Jobless people : नौकरी नहीं मिल रही है तो करें ये खास टोटका....

Lockdown में यदि आप भी हो गए हैं बेरोजगार तो अपनाएं ये ‘टोटके’, एक दिन भी नहीं बैठेंगे घर पर…

Tricks for Jobless people :

नई दिल्ली | Tricks for Jobless people : कोरोना के दौर में कई लोगों को अपनी नौकरियों से हाथ धोना पड़ा है. लॉकडाउन में भी लोग बेरोजगार हो गए हैं. अगर कुछ लोग अपनी मेहनत और परिश्रम के दर पर नौकरी पा भी जाते हैं तो उन्हें कई तरह की परेशानियों से जूझना पड़ता है. कुछ लोगों को उनके सहयोगी परेशान करते हैं, तो कहीं उनके बॉस. नौकरियां ही नहीं व्यापार के क्षेत्र में भी कई बार देखा जाता है कि व्यापारी को कई बार उतार-चढ़ाव देखने पड़ते हैं. इन परिस्थितियों से जूझने वाले लोगों को यह समझ में नहीं आता कि वह कैसे इस से बाहर निकलें. अगर आप भी इन परेशानियों से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको कुछ वास्तु शास्त्र के एक्सपर्टो द्वारा बताए गए टोटके बताने जा रहे हैं. इन टोटकों से ना सिर्फ आपको दोबारा नौकरी ढूंढने में आसानी होगी बल्कि आप व्यापारी भी हैं तो आपके व्यापार में आपको बढ़त मिल सकती है.

Tricks for Jobless people :

प्रयासों के बाद भी जब ना मिले नौकरी

Tricks for Jobless people : ज्योतिष शास्त्र की मानें तो यदि कई प्रयासों के बाद भी आप को नौकरी नहीं मिल रही है तो आपको यह खास टोटका करना चाहिए. इसके लिए आपको करीब ढाई सौ ग्राम उड़द दाल का आटा लेकर इसे गूथ लें. हल्की आंच पर इसकी रोटियां बना लें. अब इन दूरियों की छोटी छोटी गोली तैयार कर मछली को खिलाएं. जानकारों की मानें तो यह काम सोमवार के दिन शुरू किया जाना चाहिए और इसे 40 दिनों तक लगातार करना चाहिए. कहा जाता है कि ऐसा करने से नौकरी जल्दी मिलती है.

Tricks for Jobless people :

इंटरव्यू देने के पहले करें ये टोटका

Tricks for Jobless people : कई बार ऐसा भी देखा जाता है कि नौकरी के लिए सब कुछ फाइनल होने के बाद भी लोगों को इंटरव्यू में हार का सामना करना पड़ता है. ऐसे लोगों के लिए यह खास टोटका है. वास्तु विशेषज्ञों का कहना है कि गुरुवार को एक कौवे को घर लेकर आना चाहिए. इसके बाद उसका हुए को दाना पानी देना चाहिए और रविवार के दिन सुबह कौवे को खीर खाने के लिए देनी चाहिए. इसके साथ ही विशेषज्ञों का कहना है कि इंटरव्यू के लिए निकलते वक्त घर से हमेशा दाहिना पैर बाहर रखें और कार्यालय में जाने के दौरान भी दाहिना पैर ही अंदर करें.

Tricks for Jobless people :

इसे भी पढ़ें – कोर्ट में फेसबुक के लाइक-कमेंट दिखाकर रेप केस में गिरफ्तार होने से बचा आरोपी, जानें क्या है मामला

इस मंत्र से भी दूर कर सकते हैं परेशानी

Tricks for Jobless people : भारत में टोटकों के साथ ही मंत्रों का भी उतना ही महत्व है. नौकरियों के विषय में बताते हुए ज्योतिष शास्त्रों का कहना है कि इस समस्या से जूझ रहे जातकों को ‘ॐ हीं वाग वागवादिनी भगवती मम कार्य सिद्धि करि-करि फट स्वाहा’ का जाप करना चाहिए. जानकारी के अनुसार 11 दिनों तक नियमित रूप से 21 बार जाप करने से नौकरी से संबंधित समस्याएं दूर हो जाती हैं.

इसे भी पढ़ें- टेलीग्राम ने शुरु किया ग्रुप वीडियो कॉल का बेहतरीन फीचर, पहले 30 लोग ही कर सकेंगे कॉल.. जानें इस्तेमाल का तरीका

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *