नगर निकाय चुनाव में भाजपा बोर्ड बनेगा - टीटी - Naya India
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 | देश | राजस्थान| नया इंडिया|

नगर निकाय चुनाव में भाजपा बोर्ड बनेगा – टीटी

बीकानेर। राजस्थान के पूर्व मंत्री सुरेंद्र पाल सिंह टीटी ने कहा है कि बीकानेर नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का पुन: बोर्ड बनेगा। टीटी ने आज बीकानेर में पत्रकारों से कहा कि उन्हें दृढ़ विश्वास है हम जीतेंगे। निगम चुनाव में जिताऊ, टिकाऊ और कार्यकर्ताओं को ही टिकट दिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी आलाकमान के निर्देश यही है कि सक्रिय कार्यकर्ता को ही टिकट मिले ताकि एक अच्छे कार्यकर्ता को भी जमीन से जुड़ने का मौका मिले और लोगों के काम हो सकें। इसके लिए बाकायदा कमेटियां निर्धारित की गयी है, उन्हीं कमेटियों के आधार पर वरिष्ठ कार्यकर्ता, वरिष्ठ पदाधिकारी टिकट देने का निर्णय करेंगे।

टीटी ने यह कहा कि पार्टी के मौजूदा मेयर, उपमेयर, ब्लॉक अध्यक्ष, पार्षदों, पूर्व पार्षदों, विधायकों, पूर्व विधायकों समेत वरिष्ठ भाजपाईयों की राय जानकर ही टिकट वितरण किया जाएगा और योग्य प्रत्याशी का चयन करेंगे। इस अवसर पर केंद्रीय भारी उद्योग राज्यमंत्री अर्जुनराम मेघवाल, मेयर नारायण चौपड़ा, शहर भाजपा अध्यक्ष डॉ. सत्यप्रकाश आचार्य, महामंत्री मोहन सुराणा, एडवोकेट अशोक कुमार भाटी, मुकेश आचार्य, मनीष सोनी सहित अनेक पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

इसे भी पढ़ें:- राजस्थान में अब पार्षद चुनेंगे नगर निकाय प्रमुख

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

});