nayaindia उपचुनाव में भाजपा की जीत पक्की : ठाकुर - Naya India
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020| नया इंडिया|

उपचुनाव में भाजपा की जीत पक्की : ठाकुर

सोलन। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा है कि राज्य की दो विधानसभा सीटों पर 21 अक्तूबर को होने वाले उपचुनाव में दोनों सीटें भाजपा के पास थी और अब भी भाजपा की ही रहेंगी ।

उल्लेखनीय है कि प्रदेश में धर्मशाला और सिरमौर जिले के पच्छाद विधानसभा सीट पर चुनाव प्रचार अंतिम चरण में पहुंच गया हैं। कांग्रेस और बीजेपी के नेता अपने अपने प्रत्याशियों के लिए चुनाव प्रचार में जुटे हैं।

शुक्रवार सुबह पच्छाद जाते हुए सोलन पहुंचे सीएम ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहा कि कांग्रेस अपनी हार सामने देख रही है और इस लिए वह पूरी तरह से बौखला चुकी है। यही वजह है कि कांग्रेस नेता झल्लाहट में अनापशनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस जान चुकी है कि वह बुरी तरह से हार रही हैं और घबरा कर अब आक्रोश रैलियां कर रही है। वहीं, भाजपा शालीनता से साथ चुनाव लड़ रही है। पिछले लोकसभा चुनाव ने कांग्रेस की स्थिति बिलकुल खराब कर दी थी, जिसे वह सुधारने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन कांग्रेस कामयाब होने वाली नहीं हैं।

इसे भी पढ़ें:- उपचुनाव के नतीजों का भी होगा असर

पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के चुनाव प्रचार में शामिल न होने पर पूछे गए एक सवाल के जबाव में श्री ठाकुर ने उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा कि किसी के चुनाव प्रचार पर आने या न आने से भाजपा को कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है लेकिन अहम बात यह है कि जल्द उनको स्वस्थ्य लाभ मिले। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा के प्रति अपना विश्वास रखते हैं, जो हमारी सबसे बड़ी जीत का कारण है। उन्होंने दावा किया पच्छाद सीट भी भाजपा की झोली में जाएगी।

इसे भी पढ़ें:- बिहार उपचुनाव में वाम दलों की एकता तार-तार!

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × 5 =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
जो मंदिर में है, वही मस्जिद में भी है
जो मंदिर में है, वही मस्जिद में भी है