दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020

दिल्ली में भाजपा सरकार बनते ही टुकड़े-टुकड़े गैंग पर दाखिल होगा आरोप पत्र: तिवारी

ByNI Political,
Share
दिल्ली में भाजपा सरकार बनते ही टुकड़े-टुकड़े गैंग पर दाखिल होगा आरोप पत्र: तिवारी
नई दिल्ली। दिल्ली भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने विधानसभा चुनाव में पार्टी की भारी जीत का दावा करते हुए आज कहा कि सरकार बनने के एक महीने के भीतर टुकड़े टुकड़े गैंग पर आरोप पत्र दाखिल करने की अनुमति दे दी जायेगी। तिवारी ने यहां एक समाचार चैनल की ओर से आयोजित चुनावी मंच कार्यक्रम में कहा कि अरविंद केजरीवाल सरकार देश द्रोह के आरोपियों के विरुद्ध आरोप पत्र दाखिल करने की अनुमति देने संबंधी फाइल पर वर्षों से कुंडली मारे बैठी है। तिवारी ने कहा कि दिल्ली में भाजपा सरकार बनते ही पहला बड़ा फैसला इन लोगों पर आरोप पत्र दाखिल करने की अनुमति देने का किया जायेगा। तिवारी ने दावा कि दिल्ली में जनता दल (यूनाइटेड) और लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के साथ सीटों का तालमेल हो जाने से गठबंधन 45 से 48 सीटें जीतेगा।
इसे भी पढ़ें :- दिल्ली में मतदान के दौरान एग्जिट पोल पर रोक
तिवारी ने आम आदमी पार्टी(आप) सरकार पर कोई वादा पूरा न करने का अारोप लगाते हुए कहा कि स्कूलों की स्थिति सुधारने संबंधी आप सरकार के दावे की उनके (तिवारी) के हाल के कुछ क्षेत्रों के दौरे से पोल खुल गयी है। विद्यालयों का दौरा करने के दौरान कई विद्यार्थियों ने आरोप लगाया कि स्कूलों में मात्र दो-ढाई घंटे ही पढ़ाई होती है। कई स्कूलों के भवन खस्ता हालत में मिले। तिवारी ने कुछ ऐसे बिल दिखाते हुए कहा कि इनमें 200 यूनिट से कम विद्युत खपत करने वाले उपभोक्ताओं से भी शुल्क लिया जा रहा है। इससे मुफ्त बिजली के आप सरकार के दावे खोखले साबित हो रहे हैं। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर आपत्तिजनक नारे लगाने के आरोप काे खारिज करते हुए कहा कि ठाकुर ने ऐसा कुछ नहीं कहा है, वे जनता कुछ नारे लगा रही थी और जनता को कौन रोक सकता है।
इसे भी पढ़ें :- भाजपा के बाहरी प्रचारकों को दिल्ली घुमाने का केजरीवाल का निमंत्रण
तिवारी ने सांसद प्रवेश वर्मा के दिल्ली में भाजपा सरकार के बनने के एक महीने के भीतर अवैध भूमि पर बनायी गयी मस्जिदों को ढहा देने संबंधी बयान का बचाव करते हुए कहा कि अवैध भूमि पर कोई भी निर्माण हो उसे ढहाया ही जाना चाहिए। तिवारी ने कहा कि आप पार्टीकी शह पर शाहीन बाग में नागरिकता (संशोधन) कानून के खिलाफ दिया जा रहा धरना भाजपा सरकार बनने के बाद स्वत: समाप्त हो जायेगा क्योंकि लोगों को उकसाने और भड़काने वाले नदारद हो जायेंगे तो लोग वहां से खुद-ब-खुद हट जायेंगे। तिवारी ने कहा कि वह विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ना चाहते हैं और दिल्ली में भाजपा सरकार बनने पर राजधानी को प्रदूषण, गंदगी और यातायात जाम से मुक्ति दिलाकर यहां की जनता को सारी सहूलियतें आसानी से उपलब्ध करायी जायेंगी।
Published

और पढ़ें