भारत की राजधानी का भविष्य तय करने वाला है दिल्ली चुनाव : मोदी

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को कहा कि दिल्ली विधानसभा के लिए आठ फरवरी को होने वाला चुनाव एक ऐसे दशक का पहला चुनाव है जो 21वीं सदी के भारत का और सदी में देश की राजधानी का भविष्य तय करने वाला है।

मोदी ने आज यहां भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के उम्मीदवारों के पक्ष में पहली चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा किदिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं है, बल्कि ये हमारे हिंदुस्तान की धरोहर है ।

इसे भी पढ़ें :- चिन्मयानंद को उच्च न्यायालय से मिली जमानत

दिल्ली भारत के भिन्न-भिन्न रंगों को एक जगह समेटे हुए एक जीवित परंपरा है । ये दिल्ली सबका स्वागत करती है, सत्कार करती है ।उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा का ये चुनाव इसी गौरव को 21 वीं सदी की पहचान और शान देने के संकल्प का है ।

ये चुनाव एक ऐसे दशक का पहला चुनाव है, जो 21 वीं सदी के भारत और सदी में देश की राजधानी का भविष्य तय करने वाला है। प्रधानमंत्री पूर्वी दिल्ली के कड़कड़डूमा स्थित सीबीडी मैदान पर पूर्वी दिल्ली और उत्तर पूर्वी दिल्ली संसदीय क्षेत्र के तहत आने वाली बीस विधानसभा सीटों के लिए भाजपा के उम्मीदवारों के पक्ष में रैली को संबोधित कर रहे थे ।

इस अवसर पर भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी समेत कई अन्य नेता और भाजपा प्रत्याशी मौजूद थे । उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव में दिल्ली के लोगों ने एक-एक वोट से भाजपा की ताकत बढ़ाई और सातों सीटें भाजपा की झोली में डालकर यह बता दिया था कि दिल्ली की जनता किस दिशा में सोच रही है ।

देश बदलने में दिल्ली के लोगों ने बहुत मदद की है और अब उनका वोट अपनी दिल्ली को भी बदलेगा। उन्होंने रैली में मौजूद भीड़ की तरफ हाथ उठाते हुए कहा कि दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरुरत नहीं , ये आज साफ-साफ नजर आ रहा है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares