केजरीवाल के आतंकवादी होने के प्रमाण: जावडेकर

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा के आठ फरवरी को होने वाले चुनाव के लिए जैसे-जैसे समय निकट आ रहा है विभिन्न राजनीतिक दलों के बीच एक-दूसरे पर हमला तेज हो गया है। ताजा क्रम में सूचना एवं प्रसारण मंत्री और विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी प्रकाश जावड़ेकर ने सोमवार को कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आतंकवादी होने के प्रमाण हैं।

भाजपा के पंडित पंत मार्ग स्थित प्रदेश कार्यालय में जावड़ेकर ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि केजरीवाल पूछ रहे हैं कि क्या मैं आंतकवादी हूं, तो इस बात के कई सबूत हैं। संवाददाता सम्मेलन में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी मौजूद थे।

इससे पहले पश्चिम दिल्ली से भाजपा सांसद प्रवेश साहिब सिंह वर्मा ने केजरीवाल को आतंकवादी कहा था। चुनाव आयोग ने वर्मा के इस बयान के बाद उन्हें भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर करने के साथ ही प्रचार पर 96 घंटे का प्रतिबंध भी लगाया है।

जावड़ेकर ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, केजरीवाल मायूस चेहरा बनाकर यह पूछ रहे हैं कि क्या वह आतंकवादी हैं? इसके बहुत सबूत हैं.. केजरीवाल ने स्वयं कहा था मैं अराजकवादी हूं, तो आतंकवादी और अराजकवादी में बहुत अधिक फर्क नहीं होता है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केजरीवाल पंजाब के मोगा में खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकवादी कमांडर गुरिंदर सिंह के आवास पर रात भर ठहरे थे। केजरीवाल वहां भूलवश नहीं बल्कि सोच समझकर रुके थे। आम आदमी पार्टी (आप) नागरिकता (संशोधन) कानून (सीएए) के विरोध में शाहीन बाग में पिछले करीब 50 दिन से चल रहे धरने-प्रदर्शन का समर्थन कर रही है। जावड़ेकर ने कहा कि जिन्ना वाली आजादी और असम के विभाजन की बात करने वालों के साथ खड़ा होना भी एक तरह से आतंकवाद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares