nayaindia Pak Vs NZ Cricket : Shahid Afridi ने न्यूजीलैंड दौरा रद्द होने के पीछे बताया....
खेल समाचार | दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020| नया इंडिया| Pak Vs NZ Cricket : Shahid Afridi ने न्यूजीलैंड दौरा रद्द होने के पीछे बताया....

Shahid Afridi ने न्यूजीलैंड दौरा रद्द होने के पीछे बताया भारत की साजिश, कहा -भारत हमारे देश के पीछे ….

Pak Vs NZ Cricket :

नई दिल्ली | Pak Vs NZ Cricket : कुछ दिनों पहले न्यूजीलैंड की क्रिकेट टीम ने पाकिस्तान में श्रृंखला खेलने से इंकार कर दिया था. इसके बाद से बौखलाया हुआ PCB लगातार एक दूसरे पर आरोप लगा रहा है. इससे एक कदम आगे बढ़ते हुए पाकिस्तान के पूर्व स्टार क्रिकेटर और कप्तान शाहिद अफरीदी ने इसके लिए भारत को जिम्मेदार ठहराया है. अफरीदी का कहना है कि हम सभी इस बात को जानते हैं क्रिकेट मैच के आयोजन के पहले से सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाते हैं. जो टीम मैच खेलने के लिए दूसरे देश जाती है उसे पहले वहां जाकर सुरक्षा का जायजा लेना होता है. उनकी रिपोर्ट के बाद ही श्रृंखला खेलने खिलाड़ी पहुंचते हैं. न्यूजीलैंड के साथ भी ऐसा ही हुआ वहां की एक टीम ने आकर यहां सुरक्षा संबंधित चीजों का दायरा लिया था और रिपोर्ट टीम को सौंप दी थी जिसके बाद न्यूजीलैंड यहां खेलने पहुंची थी. लेकिन बाद में सब कुछ बदल दिया गया.

Pak Vs NZ Cricket :

भारत से मिला था धमकी वाला मेल

Pak Vs NZ Cricket :शाहिद अफरीदी ने कहा कि सूचना मंत्री ने बताया है कि भारत की ओर से एक मेल कर न्यूजीलैंड टीम को डराया धमकाया गया. उन्होंने कहा कि यदि यह सब सही है तो बहुत दुख हुआ. अफरीदी ने कहा कि मैं यह जानता हूं कि भारत हमारे देश के पीछे पड़ा हुआ है लेकिन कम से कम खेल के मामले में तो इस तरह का काम नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा कि भारत में कई जिम्मेवार लोगों ने उन्हें ऐसा करने से लोगों को रोकना चाहिए ताकि उनकी छवि और ज्यादा खराब ना हों.

इसे भी पढ़ें – BJP के इस CM ने दिया विवादित बयान, कहा- अदालत की अवमानना से न डरें, पुलिस मेरे नियंत्रण में है…

अंतिम क्षण में रद्द किया था दौरा

Pak Vs NZ Cricket : बता दें कि न्यूजीलैंड ने मैच शुरू होने के कुछ मिनटों तो पहले ही पाकिस्तान को झटका देते हुए खेलने से इनकार कर दिया था. दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमी टॉस होने का इंतजार कर रही थे. लेकिन अचानक से न्यूजीलैंड की टीम में खेलने से इंकार कर दिया और श्रृंखला भी रद्द कर दी. बता दें कि इसके लिए न्यूजीलैंड में सुरक्षा कारणों का हवाला दिया था.

इसे भी पढ़ें-स्मार्टफोन जल्द ही भांग के नशे का पता लगाने में सक्षम हो सकते हैं – अध्ययन

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

four × five =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
पेट्रोल टैंकर में विस्फोट चालक सहित 3 की मौत
पेट्रोल टैंकर में विस्फोट चालक सहित 3 की मौत