दिल्ली विधानसभा चुनाव में स्कूल, शिक्षा और स्वास्थ्य पर हो बात: सिसोदिया -
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020| नया इंडिया| %%title%% %%page%% %%sep%%

दिल्ली विधानसभा चुनाव में स्कूल, शिक्षा और स्वास्थ्य पर हो बात: सिसोदिया

नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में स्कूल, शिक्षा और स्वास्थ्य पर बात होनी चाहिए और अगर यहां एक बार फिर आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार बनी तो उनका मॉड्यूल शिक्षा, स्वास्थ्य और पानी ही होगा।

एक निजी समाचार चैनल को दिए साक्षात्कार में सिसोदिया ने कहा, अगर दिल्ली में फिर से आप की सरकार बनी तो हमारा मॉड्यूल पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य ही होगा। हम जनता के साथ रहते हुए काम करना चाहते हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार ने दिल्ली में 450 मोहल्ला क्लीनिक बनवाये हैं। सिसोदिया ने कहा, मुझे लगता है कि इस चुनाव में स्कूल, शिक्षा और स्वास्थ्य पर बात होनी चाहिए। हमने जनता से जो वादे किये सारे पूरे किये। हमने 450 मोहल्ला क्लीनिक बनवाये। अभी 1000 और बनेंगे। हमने दिल्ली में अनियमित कॉलोनियों में इतना विकास किया जितना इससे पहले कभी नहीं हुआ।

इसे भी पढ़ें :- दिल्ली विधानसभा चुनाव : 411 नामांकन खारिज, 3 वापस लिए गए

आम आदमी पार्टी (आप) ने अपना पहला चुनाव पिछली सरकारों में हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ा था, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने अदालत में सारे आरोपों को वापस ले लिया और माफी भी माँगी, इस बारे में पूछे जाने पर सिसोदिया ने कहा, आरोप लगाने की वजह से हम पर इतने कोर्ट केस हो गये थे कि हम जनता के बीच काम नहीं कर पा रहे थे, इसलिए हमने माफ़ी माँग ली। उन्होंने कहा कि बहुत सारे इल्ज़ाम सही हैं लेकिन पार्टी ने तय किया कि हम लड़ाई अदालत में नही बल्कि जनता के बीच जा कर लड़ेंगे।

भारतीय जनता पार्टी(भाजपा)और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देशभर में सरकारी स्कूल बंद क्यों होते जा रहे हैं, इसका दोनों पार्टियों को जवाब देना चाहिए। सिसोदिया ने नागरिकता (संशोधन) कानून के विरोध में शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन पर कहा कि सबको अपनी बात रखने का अधिकार है और वह शाहीन बाग के लोगों के साथ हैं।

1 comment

  1. I am really enjoying the theme/design of your web site.
    Do you ever run intoo aany web browser compatibility problems?
    A handful of my blog audienc hasve complained about my website not operating correctly in Explorer bbut looks great in Chrome.
    Do you have any advice to help fix this issue?

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *