nayaindia त्रिनगर सीट से तोमर का नामांकन रद्द किया जाये: भाजपा - Naya India
kishori-yojna
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020| नया इंडिया|

त्रिनगर सीट से तोमर का नामांकन रद्द किया जाये: भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रतिनिधिमंडल ने आज मुख्य चुनाव आयुक्त से मुलाकात कर दिल्ली विधानसभा की त्रिनगर सीट से आम आदमी पार्टी (आप) उम्मीदवार जितेंद्र तोमर की फर्जी डिग्री मामले में दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले के बाद भी टिकट मिलने के मद्देनजर उनका नामांकन रद्द करने की मांग की है।

प्रतिनिधिमंडल में केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह,पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विजय गोयल, प्रदेश प्रवक्ता हरीश खुराना, अधिवक्ता ओम पाठक और भाजपा विधि एवं विधायी विभाग संयाेजक नीरज के अलावा अन्य नेता शामिल थे।

पुरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मुख्य चुनाव आयुक्त सुनील अरोड़ा ने शिकायत का संग्यान लेते हुए समुचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि 17 जनवरी को उच्च न्यायालय ने तोमर को अपनी शिक्षा को लेकर झूठी जानकारी देने का दोषी माना था। अब वोट बैंक की लालच में आप ने फर्जी डिग्री मामले में 2015 में गिरफ्तार हो चुके तोमर को फिर से टिकट देकर निम्न स्तरीय राजनीति की भी पराकाष्ठा पार कर दी।

आप पाटी में एक नहीं बल्कि ऐसे 15 लोग हैं जिन पर गंभीर आरोप हैं जो साबित भी हुए हैं लेकिन उन्हें विधानसभा चुनाव के लिए टिकट भी दिया गया है। ऐसा करके आप ने जनता के भरोसे का मजाक बनाया है। गोयल ने कहा कि तोमर को 2015 में अरविंद केजरीवाल सरकार में कानून मंत्री बनाया गया था किंतु जलाई में उन्हें दिल्ली पुलिस ने फर्जी डिग्री मामले में गिरफ्तार किया था। इसकी वजह से उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था। यह सब जानते हुए भी आप ने तोमर को फिर से विधानसभा चुनाव के लिए टिकट देकर साबित कर दिया है कि वह भ्रष्ट विधायकों वाला दल है जिसमें फर्जी लोगों को वरीयता दी जाती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

2 × five =

kishori-yojna
kishori-yojna
ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
प्रभावशाली शुरुआत के बाद
प्रभावशाली शुरुआत के बाद