nayaindia हमें 2015 का अपना रिकॉर्ड तोड़ना है : केजरीवाल - Naya India
दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020| नया इंडिया|

हमें 2015 का अपना रिकॉर्ड तोड़ना है : केजरीवाल

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज नरेला और बवाना विधानसभा क्षेत्रों में रोड शो किया और लोगों से सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) को अधिक संख्या में वोट देने का आग्रह किया, ताकि वे 2015 के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ सकें।

आप ने 2015 के विधानसभा चुनाव में दिल्ली की 70 में से 67 सीटें जीती थीं। 2020 में पार्टी ने इस बार इससे भी अधिक लक्ष्य रखा है। रोड शो के लिए आए सैकड़ों लोगों को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने आठ फरवरी को उन्हें उनके मताधिकार का इस्तेमाल करने को कहा।

ठंड के बावजूद रोड शो में आए लोगों का धन्यावाद करते हुए केजरीवाल ने कहा, मैं आप सभी से आग्रह करता हूं कि आप आठ फरवरी को घरों से बाहर निकलें और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें। साथ ही झाड़ू (आम आदमी पार्टी का चुनाव चिन्ह) का बटन दबाकर हमारी 2015 की जीत के रिकॉर्ड को तोड़ने का काम करें। इस मौके पर सैंकड़ों की संख्या में वॉलेंटियर हाथों में प्लेकार्ड्स लिए पार्टी के प्रचारी गीत लगे रहो, लगे रहो केजरीवाल पर नाच रहे थे।

केजरीवाल के रोड शो के दौरान उनके साथ नरेला से पार्टी के उम्मीदवार शरद चौहान भी मौजूद रहे। बवाना सीट से उम्मीदवार जय भगवान उपकार भी अपने निर्वाचन क्षेत्र में रोड शो के दौरान केजरीवाल के साथ रहे। बाद में शाम को केजरीवाल गांधी नगर में एक और रोड शो करेंगे। दिल्ली में आठ फरवरी को मतदान होना है। 11 फरवरी को मतदान के नतीजे आएंगे।

Leave a comment

Your email address will not be published.

three × one =

ट्रेंडिंग खबरें arrow
x
न्यूज़ फ़्लैश
त्रिपुरा में सामाजिक पेंशन दोगुना
त्रिपुरा में सामाजिक पेंशन दोगुना