सीएए से मुस्लिमों को निकाला गया तो इस्तीफा दे दूंगा: भाजपा विधायक

गोरखपुर। गोरखपुर के भाजपा विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल ने कहा है कि ‘अगर उनके निर्वाचन क्षेत्र के किसी मुसलमान को सीएए के क्रियान्वयन के दौरान देश से निकाला गया’ तो वह उत्तर प्रदेश विधानसभा की अपनी सदस्यता से इस्तीफा दे देंगे। अग्रवाल, गोरखपुर से 2002 से विधायक हैं।

भाजपा के सीएए पर अफवाहों को दूर करने के कार्यक्रम के तहत अपने निर्वाचन क्षेत्र के मुस्लिमों के पास पहुंचे थे। उन्होंने कहा, संपर्क कार्यक्रम के तहत मैंने मुस्लिमों को भरोसा दिया कि सीएए के तहत अगर मेरे निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर के किसी मुस्लिम नागरिक को बाहर किया जाता है तो मैं अपना इस्तीफा दे दूंगा।

उन्होंने आगे कहा, वास्तव में जहां कहीं भी मैं जा रहा हूं मैं लोगों से पूछ रहा हूं कि उनके डर का क्या आधार है कि सीएए भारतीय मुस्लिमों की नागरिकता छीन लेगा। उन्होंने कहा, मैं उस अधिनियम के बारे में मुस्लिम लोगों के संदेह को दूर करने की पूरी कोशिश कर रहा हूं, जो बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान में सताए गए गैर मुस्लिमों को नागरिकता देने के लिए है।

2 thoughts on “सीएए से मुस्लिमों को निकाला गया तो इस्तीफा दे दूंगा: भाजपा विधायक

  1. सर क्षमा करें! परन्तु समाचार का शीर्षक और उसका मूलतत्व परस्पर विरोधाभासी लग रहे हैं। कम से कम नया इण्डिया से इस पत्रकार की चूक की उम्मीद नहीं है।🙏🙏🙏

  2. सर क्षमा करें! परन्तु समाचार का शीर्षक और उसका मूलतत्व परस्पर विरोधाभासी लग रहे हैं। कम से कम नया इण्डिया से इस प्रकार की चूक की उम्मीद नहीं है।🙏🙏🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Shares