दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा, दिखा बेबी बंप

टीम इंडिया से बाहर चल रहे ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. ऐसी अटकलें हैं कि हार्दिक पांड्या दूसरी बार पिता बनने वाले हैं.

बीते दिनों हार्दिक पांड्या और उनकी पार्टनर नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) ने अपने घर पर परिवार संग क्रिसमस सेलिब्रेट किया था. 

इस दौरान नताशा ने प्लम कलर की बॉडी फिटेड वेल्वेट ड्रेस पहनी थी, जिसमें एक्ट्रेस का हल्का बेबी बंप नजर आ रहा था.

नताशा स्टानकोविक की ये फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो अटकलों का बाजार बेहद गर्म हो गया और चर्चा होने लगी कि क्या हार्दिक पांड्या दूसरी बार पिता बनने वाले हैं?

हार्दिक पांड्या की पार्टनर नताशा स्टानकोविक प्रेग्नेंट हैं या नहीं? लेकिन इसी बीच एक्ट्रेस नताशा स्टानकोविक के एक दोस्त ने उनकी प्रेग्नेंसी पर से राज उठाया है.

दोस्त ने बताया कि नताशा प्रेग्नेंट हैं या नहीं, उन्हें इसकी जानकारी अभी तो नहीं है. यहां तक कि उन्हें नहीं लगता है कि हार्दिक पांड्या और नताशा दूसरे बेबी की प्लानिंग कर रहे हैं. 

इससे ज्यादा वह इसके बारे में कुछ नहीं कहना चाहती हैं, शायद कपल ही इसपर से पर्दा हटा सकता है. एक साल डेट करने के बाद हार्दिक और नताशा ने साल 2020 के शुरुआत में दोनों ने सगाई की थी.

साल 2020 में हार्दिक की वाइफ नताशा ने एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम अगस्त्या रखा गया. नताशा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं.

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching