अली असगर ने कहा सुनील ग्रोवर का दिल का दौरा फर्जी

 कपिल शर्मा के बाद, अभिनेता-कॉमेडियन अली असगर ने सुनील ग्रोवर को दिल का दौरा पड़ने की खबर पर प्रतिक्रिया दी है और कहा है कि उन्हें पहली बार लगा कि यह फर्जी खबर थी।

एक प्रमुख दैनिक के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा कि वह इसके बारे में सुनकर स्तब्ध थे और आश्वस्त नहीं थे कि यह दिल का दौरा था।

अली ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि मुझे लगा कि यह फेक न्यूज है। मुझे लगा कि शुरू में कुछ गड़बड़ है। (यहां तक ​​कि) जब वह अस्पताल से बाहर थे, तो मुझे लगा कि कुछ गड़बड़ है, यह एक मानव शरीर है।

मैं अभी भी इस पर विश्वास नहीं कर पा रहा था। इसके बाद मुझे यकीन हो गया कि यह वास्तव में दिल का दौरा है।

उन्होंने आगे कहा वह ऐसे व्यक्ति हैं जो सभी को हंसाते हैं, उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। सभी की प्रार्थनाएं उनके साथ हैं।

सुनील ग्रोवर को चार बाईपास सर्जरी कराने के एक हफ्ते बाद गुरुवार को मुंबई के एक अस्पताल से छुट्टी मिल गई। 44 वर्षीय ने सीने में दर्द की शिकायत के लिए 8 जनवरी को एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट के आपातकालीन विभाग में चेक-इन किया था।

अस्पताल के अनुसार, ग्रोवर को 'वेरी माइनर हार्ट एपिसोड (NSTEMI) होने का पता चला था क्योंकि हार्ट एंजाइम (टेओपोनिन टी) का स्तर बढ़ा हुआ था'। उन्होंने कहा कि वह कोविड​​​​-19 पॉजिटिव भी थे।

ग्रोवर 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' और 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी उपस्थिति के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं। पिछले साल, उन्होंने प्राइम वीडियो श्रृंखला 'तांडव' और ZEE5 कॉमेडी श्रृंखला 'सनफ्लावर' में अभिनय किया।

sunil heart attack

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching