BCCI in action Team India

टीम इंडिया की हार से एक्शन में BCCI, लिए जाएंगे ये बड़े फैसले

Pic Credit : NDTV Sports

भारतीय क्रिकेट टीम टी20 वर्ल्ड कप-2022 के बाद बांग्लादेश से वनडे सीरीज हार गई। और इस हार के बाद कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन की चर्चा भी हो रही है।

Pic Credit : ANI News

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड भी निचली रैंकिंग वाली टीम बांग्लादेश के हाथों हार पर 'बेहद चिंतित' है। और अब बोर्ड कड़े फैसले लेने की तैयारी कर रहा है।

Pic Credit : The Guardian

बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। और अब बीसीसीआई सीरीज पूरी होने के बाद समीक्षा बैठक बुलाएगा।

Pic Credit : India Today

ये बैठक टी20 वर्ल्ड कप-2022 के बाद होनी थी लेकिन इसे स्थगित कर दिया गया। और बोर्ड ने बांग्लादेश सीरीज पूरी होने के ठीक बाद 'समीक्षा बैठक' बुलाई है।

Pic Credit : Sportskeeda

टीम के बांग्लादेश दौरे से लौटने के बाद बीसीसीआई पदाधिकारी अब कोच राहुल द्रविड़। और कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली से मुलाकात करेंगे। 

Pic Credit : The Indian Express

बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा की इस हार को पचा पाना वाकई बेहद मुश्किल है। और इस पर सचमुच विश्वास नहीं किया जा सकता।

Pic Credit : Sportskeeda

हम बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के तुरंत बाद लंबित समीक्षा बैठक करेंगे। और चीजों को वापस पटरी पर लाने के लिए कुछ कड़े कदम उठाने होंगे।

Pic Credit : Times Now

बता दें कि भारत को टी20 वर्ल्ड कप-2022 के सेमीफाइनल में हार झेलनी पड़ी थी। और तब उसे इंग्लैंड ने हराया था और वह चैंपियन बनी थी।

Pic Credit : Outlook India

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.