साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज के लिए टीम में बड़े बदलाव, जाने... 

 Source of Image : Social Media 

कोविड 19 से उबरने में नाकाम रहने के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज से बाहर हो गए हैं.

ऑलराउंडर शाहबाज अहमद को टीम में एंट्री मिली और अभी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई की तरफ से आधिकारिक ऐलान होना बाकी है।

शाहबाज अहमद को हार्दिक पंड्या की जगह टीम में शामिल किया गया है और जिन्हें इस सीरीज से आराम दिया गया है।

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज 28 सितंबर से तिरुवनंतपुरम में शुरू हो रही है और ऑलराउंडर दीपक हुड्डा पीठ की जकड़न के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं।

राष्ट्रीय चयन समिति दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के लिए और मध्य क्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल करने के लिए तैयार है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक वरिष्ठ सूत्र ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर पीटीआई को बताया और की शमी कोविड-19 से उबर नहीं पाए हैं।

इसलिए वह दक्षिण अफ्रीका श्रृंखला से बाहर होंगे और उमेश यादव दक्षिण अफ्रीका सीरीज के लिए शमी के विकल्प के तौर पर टीम में बने रहेंगे।

हार्दिक पांड्या के स्थान पर शाहबाज को क्यों चुना गया है और तो इस पर सूत्र ने कहा की क्या कोई तेज गेंदबाजी ऑलराउंडर है जो हार्दिक की जगह ले सकता है।

राज बावा को बहुत कम अनुभव है और इसलिए हमने उन्हें अनुभव दिलाने के लिए भारत ए टीम में रखा और उन्हें निखरने के लिए समय की जरूत है।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.