सलमान खान की फीस नहीं बढ़ाई गई तो वह सीजन 16 की मेजबानी नहीं करेंगे

30 जनवरी को बिगबॉस 15 का समापन किया गया। बिगबॉस के सीजन 4 से सलमान खान होस्ट कर रहे है। लेकिन अब सीजन 15 के बाद यह सवाल उठने लगे है कि क्या सलमान खान बिग बॉस 16 की मेजबानी करेंगे?

आगामी फिल्म गहराइयां के अन्य प्रमुख खिलाड़ियों के साथ बिग बॉस 15 के ग्रैंड फिनाले में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण ने रविवार रात जब सुपरस्टार होस्ट से यह सवाल पूछा, तो सलमान ने कहा कि वह शो के साथ अपने जुड़ाव को नहीं दोहराएंगे यदि उनकी शुल्क नहीं बढ़ाया गया है।

सलमान ने दीपिका के सवाल का जवाब दिया मूल्य वृद्धि नहीं होगी तो नहीं करुंगा। उन्होंने जोर देकर कहा।

केवल समय ही बताएगा कि क्या इस घोषणा को एक बाल्टी नमक के साथ लेने की आवश्यकता है। दीपिका ने भी सलमान के साथ सच्चाई और हिम्मत का दौर खेला।

यह पूछे जाने पर कि वह किस सेलिब्रिटी को फॉलो करती है तो दीपिका ने कहा कि यह कोई और नहीं बल्कि सलमान खान हैं। उसने कहा कि वह यह भी जानती थी कि पनवेल  में अभिनेता किसके साथ था।

दरअसल, सभी की निगाहें दीपिका पर थी, क्योंकि उसने घोषणा कि फाइनल में बचे चार फाइनलिस्टों में से कौन-सा प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश फाइनल रेस से बाहर हुआ।

जिसके बाद गहराइयां की पुरी टाम घर के अंदर गई और शमिता शोट्टी को टॉप-3 से बाहर ले आई। इसके बाद सलमान ने शहनाज के साथ मिलकर सिद्धार्थ को श्रंद्धांजलि दी।

शहनाज ने सिद्धार्थ की यादों के साथ परफार्म किया। टॉप-2 में तेजस्वी प्रकाश और प्रतीक सहजपाल थे। जिसमें से तेजस्वी ने बाजी मारी और ट्रॉफी लेगई।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching