इस आईपीएल में खुदकी बैटिंग देखेंगे माही

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 से पहले ऑफ सीजन में व्यस्त हैं।

सुपरस्टार रजनीकांत की तरह 'बस ड्राइवर' की भूमिका निभाने के बाद, 'थाला' पहले कभी नहीं हुआ है हाल ही में जारी नए आईपीएल 2022 प्रोमो में 'पापाजी' के रूप में नया अवतार देखा।

40 वर्षीय धोनी का शायद आईपीएल 2022 का यह आखिरी सीज़न है। कई बार एमएस धोनी इस बात के संकेत दे चुके है।  

विज्ञापन में एक वृद्ध सामरी के रूप में देखा जाता है, जो 'आउट' होने का बहाना देता है ताकि उसे बीच में फोन का जवाब न देना पड़े एक आईपीएल मैच जिसमें बीच में 'माही' बल्लेबाजी कर रहा था।

पूर्व भारतीय कप्तान को आईपीएल 2022 से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने 12 करोड़ रुपये में फ्रैंचाइज़ी द्वारा रिटेन किया था और उन्हें कप्तान भी बनाया गया है।

वह उस ताज की रक्षा करना चाहेंगे जो उसने पिछले साल जीता था और टूर्नामेंट में एक और जीत उन्हें मुंबई इंडियंस के साथ सबसे अधिक आईपीएल खिताब जीतने के साथ स्तर पर लाएगी, जो कि पांच है।

सीएसके पिछले महीने आईपीएल 2022 मेगा नीलामी में अपने अधिकांश खिलाड़ियों को पिछले संस्करण से घर लाकर बहुत सक्रिय था।

उन्होंने अंबाती रायुडू, ड्वेन ब्रावो और दीपक चाहर को चुना, जिन्होंने फ्रैंचाइज़ी के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है।

फ्रैंचाइज़ी ने शिवम दुबे जैसे भारतीय ऑलराउंडरों में भी निवेश किया है और विदेशी गेंदबाजी को बड़ा काम करना होगा।

वे 26 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ आईपीएल 2022 संस्करण के लिए सीजन का ओपनर खेलेंगे और सभी की निगाहें धोनी पर होंगी और वह बल्ले से अपने कारोबार को कैसे अंजाम देते हैं।

धोनी ने रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग शुरू की। सुपर किंग्स ने 2 मार्च से सूरत के लालभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में अपना प्री-आईपीएल कैंप शुरू किया।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching