एक-एक छक्के पर क्लास ही CLASS, RCB फैंस को अभी तक नहीं हुआ विश्वास

 मंगलवार को खेले गए मैच में 36 साल के रॉबिन उथप्पा ने छक्कों की ऐसी बारिश कि जिसका रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम के पास कोई जवाब नहीं था.

रॉबिन उथप्पा ने मंगलवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ IPL मैच में 50 गेंदों में 88 रनों की तूफानी पारी खेली थी, जिसमें 4 चौके और 9 छक्के शामिल रहे. 

रॉबिन उथप्पा RCB के खिलाफ अपनी पारी के दौरान कुल 9 छक्के लगाए थे. इसी के साथ ही वह IPL 2022 में किसी एक पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं.

इस मामले में उन्होंने KKR के बल्लेबाज आंद्रे रसेल के रिकॉर्ड को तोड़ दिया है. आंद्रे रसेल ने पंजाब किंग्स के खिलाफ एक अप्रैल को खेले गए मैच में आठ छक्के जड़े थे.

रॉबिन उथप्पा  ने 50 गेंदों में 4 चौके और 9 छक्कों की मदद से 88 रन बनाए और उनका स्ट्राइक रेट 176 का था. यह रॉबिन उथप्पा के आईपीएल करियर की सबसे बड़ी पारी थी

रॉबिन उथप्पा के अलावा शिवम दुबे ने भी 46 गेंदों में 95 रनों की नाबाद पारी खेली थी. शिवम दुबे ने अपनी पारी में 5 चौके और 8 छक्के जड़े थे. शिवम दुबे का स्ट्राइक रेट 206 से ज्यादा का रहा था.

शिवम दुबे और रॉबिन उथप्पा के बीच कुल 165 रनों की पार्टनरशिप हुई, जो आईपीएल में तीसरे विकेट के लिए सबसे बड़ी पार्टनरशिप है.

इस मैच में एक समय CSK का स्कोर 10 ओवर खत्म होने तक चेन्नई सुपर किंग्स का स्कोर 60-2 था. लेकिन उसके बाद दोनों बल्लेबाजों ने अपना ऐसा गियर बदला कि बेंगलुरु की टीम देखती रह गई.

आखिरी दस ओवर में चेन्नई सुपर किंग्स ने कुल 156 रन बनाए. आईपीएल के इतिहास में ये आखिरी 10 ओवरों में ये तीसरा सबसे बड़ा आंकड़ा है.

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching