धोनी के क्रीज पर रहने तक तनाव में थे श्रेयस अय्यर

श्रेयस अय्यर की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2022 का आगाज जीत के साथ किया। आईपीएल 2021 की फाइनल का हार का बदला लेते हुए केकेआर ने चेन्नई को पहले ही मैच में 6 विकेट से धूल चटाई। 

सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कोलकाता के सामने 132 रनों का लक्ष्य रखा था जिसे टीम ने 9 गेंदें शेष रहते हासिल कर लिया।

चेन्नई के लिए महेंद्र सिंह धोनी ने 50 रनों की नाबाद पारी खेलते हुए टीम को इस स्कोर तक पहुंचाया। अगर धोनी ना होते तो सीएसके शायद 100 रन का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाती।

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा जब एमएस धोनी बल्लेबाजी कर रहे होते हैं तो हमेशा तनाव रहता है। मुझे पता था कि ओस के साथ मोमेंटम उनकी तरफ शिफ्ट होने वाला था।

गेंद को पकड़ना मुश्किल था। नई फ्रेंचाइजी का आनंद ले रहे हैं। सीईओ, प्रबंधन, सहायक कर्मचारी लाजवाब हैं। बस इसी मोमेंटम को आगे ले जाने की जरूरत है।

यह एक ऐसी जगह है जहां मैं खेलना पसंद करता हूं। मैं यहीं पला-बढ़ा हूं। मैंने सोचा था कि यह सपाट होगा। जो गेंदबाजी लाइन अप मेरे पास है उसने मेरा काम आसान बना दिया। 

उमेश ने नेट्स में कड़ी मेहनत की है और अभ्यास मैचों में भी अच्छा प्रदर्शन किया है। आज उसे परफॉर्म करते देखकर वाकई में खुशी हुई।

बात मुकाबले की करें तो कोलकाता नाइट राइडर्स ने नए कप्तान श्रेयस अय्यर ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching