सीरीज शुरू होने से पहले SA कप्तान के आया पसीना, ये गेंदबाज डरा रहा

Cross

तीन मैचों की टेस्ट सीरीज को शुरू होने में अब एक सप्ताह से भी कम का समय बचा है। दोनों टीमों के बीच टेस्ट सीरीज की शुरुआत 26 दिसंबर से सेंचुरियन में होने वाले पहले टेस्ट से होगी।

Cross

सीरीज के शुरू होने से पहले दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की जमकर तारीफ की है और उन्हें अपनी टीम के लिए खतरा बताया है।

Cross

उनका मानना है कि विदेशी परिस्थितियों में भारतीय आक्रमण में काफी सुधार हुआ है और बुमराह तेज गेंदबाजों की मददगार पिचों का फायदा उठाने में सक्षम हैं।

Cross

भारत दक्षिण अफ्रीका में 2018 के बाद पहली बार टेस्ट सीरीज खेलेगा। टीम को उस दौरे में शानदार प्रदर्शन के बाद भी 1-2 से हार का सामना करना पड़ा था। 

Cross

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने कहा, विदेशी दौरों पर भारत की गेंदबाजी में काफी सुधार हुआ है। हम जिस जिस बॉलिंग अटैक के खिलाफ खेलने जा रहे हैं, उसके खिलाफ काफी सावधान रहना होगा।

Cross

यही वजह सीरीज थी, जिसमें बुमराह ने अपने टेस्ट करियर का आगाज किया था। इसके बाद बुमराह ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और उनका नाम इंटरनेशनल क्रिकेट के टॉप गेंदबाजों में शामिल हो गया।

Cross

दक्षिण अफ्रीका को सीरीज के शुरुआती मैच से पहले बड़ा झटका लगा, जब उनके प्रमुख गेंदबाज एनरिक नॉर्ट्जे चोट के कारण बाहर हो गए। 

Cross

उनकी गैरमौजूदगी में कगीसो रबाडा, डुआने ओलिवर के साथ बॉलिंग अटैक को लीड करेंगे। एल्गर को उम्मीद है कि टेस्ट सीरीज के शुरुआती टेस्ट से पहले मौसम साफ हो जाएगा और पिच से तेज गेंदबाजों को जमकर मदद मिलेगी।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching