IPL 2022

बटलर-चहल ने की धनश्री वर्मा के साथ मस्ती, डांस वीडियो हुआ वायरल

Jos Buttler and Yuzvendra Chahal dance video

संजू सैमसन की अगुवाई वाली राजस्थान रॉयल्स को रविवार रात गुजरात टाइटंस के हाथों खिताबी मुकाबले में 7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इस हार के बाद टीम का 14 साल बाद खिताब जीतने का सपना फिर अधूरा रह गया। राजस्थान रॉयल्स इस साल खिताब तो नहीं जीत पाई मगर उनके खिलाड़ियों ने ऑरेंज और पर्पल कैप पर कब्जा किया

जोस बटलर ने सीजन 15 में 863 रन बनाकर ऑरेंज कैप जीती, वहीं युजवेंद्र चहल ने टूर्नामेंट में सबसे अधिक 27 विकेट लेकर पर्पल कैप अपने नाम की। 

मगर आईपीएल खत्म होने के बाद दोनों खिलाड़ी मस्ती करते हुए दिखाई दिए। चहल की पत्नी धनश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पति और बटलर के साथ बीती रात की कुछ तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किए हैं।

धनश्री ने लिखा ऑरेंज और पर्पल के बीच गुलाबी..चहल और बटलर के लिए मेरे पास जो सम्मान और प्यार है, उसे शब्द उचित नहीं ठहराएंगे।

बटलर आप एक सज्जन और सबसे अद्भुत व्यक्ति हैं। निश्चित रूप से हमारे मजेदार समय और कुछ गंभीर जीवन चर्चाओं को याद करेंगे हाहा..

जाने से पहले हमने एक-दूसरे से जो कहा वह सच है: हमें ट्रॉफी नहीं मिला लेकिन हमने निश्चित रूप से कई दिल जीते। मैं बहुत धन्य महसूस करता हूं कि मुझे अपना छोटा परिवार बनाने का अवसर मिला।

गुजरात ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के फाइनल में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से शिकस्त देकर IPL ट्रॉफी पर कब्जा जमा लिया।

नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें

Open Hands

Thanks For  Watching