दिनेश कार्तिक ने किया ऐसा कमाल, कोई ना कर सका आज तक...

Dinesh Karthik amazing thing

Image Source - Social Media

White Lightning

भारत ने नागपुर में खेले गए दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से पटखनी दी और तीन मैच की सीरीज में 1-1 की बराबरी कर ली है।

White Lightning

कंगारुओं ने पहला टी20 4 विकेट से जीता था और बारिश से बाधित दूसरा टी20 मात्र 8-8 ओवर का हुआ और फैंस को दिनेश कार्तिक का फीनिशिंग टच देखने को मिला।

White Lightning

कार्तिक ने मात्र दो गेंदें खेलकर ही महफिल लूट ली और सबको एक बार फिर याद दिलाया और कि क्यों उन्हें मौजूदा टीम का बेस्ट फीनिशर कहा जा रहा है।

White Lightning

8 ओवर में 91 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए कार्तिक को बल्लेबाजी करने का मौका मिला और जब 7वें ओवर की पांचवी गेंद पर हार्दिक पांड्या आउट हुए।

White Lightning

इस बार ऋषभ पंत और अक्षर पटेल से ऊपर दिनेश कार्तिक को भेजने का फैसला किया और रोहित शर्मा ने 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर मैच भारत के पक्ष में झुका दिया।

White Lightning

इसके बाद दिनेश कार्तिक ने फीनिशिंग टच देदिया और डेनियल सैम्स के आखिरी ओवर की पहली धीमी गेंद पर बैकवर्ड स्क्वायर लेग की दिशा में छक्का लगाया

White Lightning

अगली ही गेंद पर उन्होंने डीप मिड विकेट की दिशा में चार रन बटोरे और कार्तिक ने मात्र 2 गेंदों पर 10 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई।

White Lightning

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए कप्तान एरोन फिंच और मैथ्यू वेड ने शानदार पारी खेलते हुए टीम को 90 के स्कोर तक पहुंचाया।

Open Hands

Thanks For  Watching

इसी तरह की नई वेब स्टोरी के लिए यहाँ क्लिक करें और जुड़े रहे नया इंडिया के साथ.